Sunday, September 25, 2022

ND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे T20 में ये गेंदबाज टीम इंडिया से होगा बाहर! कप्तान रोहित प्रदर्शन से हैं नाखुश

ND vs AUS:

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलावर को मोहाली में ती मैचों के टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। जिसमें टीम इंडिया की हार हुई। अब भारतीय टीम की कोशिश दूसरे मैच में वापसी कर सीरीज में बराबरी करने की होगी। टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसा होगा। अगर इस मैच में भारतीय टीम की हार होती है तो वो सीरीज गवां देगी।

ऐसे में टीम इंडिया 23 सिंतबर को नागपुर को विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच में एड़ी-चोटी का जोर लगाना चाहेगी। इसके लिए कप्तान रोहित और कोच द्रविड़ ने काफी तैयारियां की है। भारतीय टीम पहले मैच में मिले अनुभवों का भी फायदा इस मुकाबले में उठाना चाहेगी।

टीम इंडिया में होगा ये बदलाव?

भारतीय टीम को अगर दूसरे टी-20 मैच में जीत हासिल करनी हैं तो उसे मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना होगा। माना जा रहा है कि इस मैच में कप्तान रोहित एक बदवाल के साथ मैदान पर उतर सकते हैं। टीम इंडिया में बदलाव गेंदबाजी में होगा। उमेश यादव के जगह पर जसप्रीत बुमराह को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

गेंदबाजी बनी हार की वजह?

पहले मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था। केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के ताबतोड़ रनों की बदौलत भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 200 रनों से अधिक का लक्ष्य दिया था। लेकिन कमजोर गेंदबाजी आक्रमण की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा था। अभी हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप और इस सीरीज में गेंदबाजी भारतीय टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हुई है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news