Saina Nehwal

 

नई दिल्ली. Saina Nehwal राष्ट्रीय बैटमिंटन खिलाडी और बीजेपी नेता साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बॉलीवुड और साउथ इंडियन एक्टर सिद्धार्थ बुरी तरीके से फंस गए है. इस मामलें में राष्ट्रीय महिला आयोग ने उनके खिलाफ FIR करने की मांग की है और साथ ही ट्विटर पर उनके सभी ट्वीट को हटाने का आग्रह किया है.

क्या है मामला?

दरअसल, 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा चूक में मामले में राष्ट्रीय बैटमिंटन खिलाडी साइना नेहवाल ने ट्वीट कर इस घटना की निंदा की थी. उन्होंने अपने टट्वीट में लिखा- यदि पीएम की सुरक्षा के साथ ही ऐसा समझौता किया जा रहा है, तो वह देश खुद सुरक्षित नहीं है. साइना नेहवाल के इस ट्वीट पर बॉलवुड और साउथ इंडियन एक्टर ने अपनी प्रतक्रिया दी और द्विअर्थी शब्दो का इस्तेमाल किया। उन्होंने आगे लिख शेम ऑन यू रिहाना,…

अभनेता ने ट्वीट कर दी सफाई

एक्टर के इस ट्वीट पर लोगों ने आपत्ति जताई और इस ममलें इस मामले के खिलाफ WCI से एक्शन की मांग की. जिसके बाद WCI की अध्यक्ष रेखा शर्मा से महाराष्ट्र डीजीपी को पत्र लिखकर इस मामले में एक्टर के खिलाफ FIR की मांग की और ट्वीटर से अभनेता के अकाउंट को डिलीट करने को कहा. वहीँ इस पूरे घटनाक्रम के बाद खुद अभिनेता ने ट्वीट कर अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मेरे शब्दो को गलत तरीके से लिया जा रहा है, मेरा मकसद किसी को अपमानित करने का नहीं था, खासतौर जब साइना एक नेशनल प्लेयर है, जिसने देश के लिए कई पदक जीते है.

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर