नई दिल्ली. डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians out from Playoff ) भले ही इस साल प्ले ऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई है लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के लिए T20 WC से पहले गुड न्यूज़ है. पांच बार की आईपीएल विजेता रह चुकी मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने आखिरी मुक़ाबले में हैदराबाद की टीम को को मात दी लेकिन पूरे सीज़न के दौरान टीम के निराशजनक प्रदर्शन के चलते टीम इस बार प्ले ऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई. बेशक़ टीम आईपीएल का ख़िताब जीतने से इस बार चूंक गई लेकिन इसमें भी टीम इंडिया के लिए अच्छी ख़बर छुपी है.

ईशान, सूर्यकुमार यादव की फॉर्म में वापसी

बता दें कि आईपीएल ख़त्म होने के कुछ दिनों बाद ही T20 WC शुरू होना है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी वहीँ से मिशन वर्ल्ड कप के लिए जुट जाएंगे. दरअसल, मुंबई इंडियन्स के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो भारतीय T20 WC स्क्वाड का हिस्सा है. इनमें रोहित शर्मा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है.

आईपीएल में टीम का प्रदर्शन

आईपीएल सीज़न 14 जब अपने दुसरे फेज़ के साथ शुरू हुआ था तब सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन खराब फॉर्म में थे, हार्दिक पंड्या की चोट चिंता का विषय थी. लेकिन आईपीएल के आखिरी मैचों में ये तीनों ही अच्छे टच में दिखे. इसी दौरान ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में तूफानी पारी खेली. खराब फॉर्म से जूझ रहे ईशान किशन ने बीते दिन सिर्फ 32 बॉल में 84 रन बना डाले, इससे पिछले मैच में भी ईशान ने 25 बॉल में 50 रन बनाए थे. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने भी सिर्फ 40 बॉल में 82 रन बनाए.

यह भी पढ़ें :

BYJU stops SRK Adds : BYJU’S ने शाहरुख खान के सभी विज्ञापन रोके, प्री-बुकिंग के बाद भी रिलीज नहीं हो रहे ऐड

Good News For Poor Students In Haryana निजी स्कूलों में गरीब बच्चों के मुफ्त दाखिले का इंतजार खत्म