बेंगलुरु: आईपीएल 2019 में खेले गए पहले प्ले ऑफ मैच में मुंबई इंडियंस ने महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंच गई है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में पहुंचने के लिए बुधवार को खेले जाने वाले सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के मैच का इतंजार करना होगा क्योंकि जो भी टीम इस मैच को जीतेगी उसकी भिडंत चेन्नई सुपर किंग्स से होगी.

खास बात ये है कि मुंबई इंडियंस तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है और चौथी बार भी वो जीत के साथ आईपीएल 2019 का समापन करना चाहेगी. मुंबई इंडियंस की टीम इससे पहले 2010, 2013, 2015 और 2017 में फाइनल मुकाबला खेल चुकी है जिनमें सिर्फ 2010 में वो फाइनल मुकाबला हार गई थी वर्ना हर बार फाइनल में मुंबई ने मैच जीतकर खिताब अपने नाम किया है. वहीं दूसरी तरफ माही की टीम चेन्नई दमदार वापसी के इरादे से अगले मैच में उतरेगी.

आज के मैच की बात करें तो चेन्नई ने मुंबई के सामने 132 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में मुंबई इंडियंनस की तरफ से सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने संभलकर खेलते हुए मुंबई के लिए जीत की नींव रखी. ईशान किशन ज्यादा देर पर सूर्यकुमार का साथ नहीं दे सके और पाड्या ने उन्हें चलता किया लेकिन सूर्यकुमार ने नाबाद 71 रनों की पारी खेलकर मुंबई के लिए जीत सुनिश्चित कर दी. चेन्नई की टीम अब क्वालिफायर-2 की विजेता टीम से भिड़ेगी.

 

MS Dhoni Daughter Ziva: OMG महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को किडनैप करने की सोशल मीडिया पर मिली खुली धमकी

Tiger Woods Awarded Presidential Medal of Freedom: डोनाल्ड ट्रंप ने दिया गोल्फर टाइगर वुड्स को अमेरिका का सर्वोच्च सम्मान, सोशल मीडिया पर बोले लोग- पत्नी को धोखा देने का मिला ईनाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App