रांची. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा की क्यूट तस्वीरें और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. छोटी जीवा की अदाएं इतनी नटखट होती हैं कि जिन्हे हर कोई देखना चाहता है. नन्हीं जीवा कभी अपने पापा से गिनती सीखती, कभी भोजपुरी में उनका हालचाल पूछती, तो कभी साथ जाकर जिम करतीं. इन सभी वीडियोज को सोशल मीडिया पर खुद एमएस धोनी और उनकी पत्नी ने शेयर किया है. अब जीवा का पापा एम एस धोनी के साथ एक नया वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में जीवा अपने पापा एमएस धोनी को डांस सिखा रही हैं.

टीम इंडिया के पू्र्व कप्तान एमएम बेटी जीवा के साथ इस वीडियो को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. धोनी ने कैप्शन में लिखा, हम डांस करते समय अधिक अच्छा महसूस करते हैं. इस वीडियो में खास बात ये है कि बेटी जीवा अपने पापा एमएस धोनी को डांस सिखा रही हैं. वीडियो में धोनी जीवा के हर डांस स्टेप की कॉपी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. आपको बता दें इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें जीवा पापा धोनी से तमिल और भोजपुरी में बात करते दिखाई पड़ीं.

गौरतलब है महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं. धोनी काफी समय के वो प्रदर्शन नहीं कर पाए जिसके लिए वह जाने जाते हैं. महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाए. जिसके बाद कैरेबियन टीम के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में चयनकर्ताओं ने धोनी को मौका नहीं दिया. इसके बाद उम्मीद की गई कि एमएस धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में मौका मिलेगा लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें यहां भी नकार दिया. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज में रंगीन जर्सी में नजर आएंगे.

MS Dhoni With Daughter Jeeva Cute Video: जीवा ने पूछा कइसन बा तो महेंद्र सिंह धोनी भी चकराए, दिया ये झक्कास जवाब

MS Dhoni Cute Ziva Video: बेटी जीवा धोनी के साथ महेंद्र सिंह धोनी का यह वीडियो देखकर आपको भी प्यार हो जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App