हैमिल्टन. MS Dhoni Stumping Video: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और अंतिम टी-20 मैच न्यूजीलैंड के सेडन पार्क स्टेडियम हैमिल्टन में खेला जा रहा है. इस मैच में एक बार फिर विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी का जलवा नजर आया है. आज टी-20 सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 212 रन बना लिए हैं. अब भारत को जीतने के लिए 213 रनों का लक्ष्य मिला है.इससे पहले खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 35 रनों से मात दी थी. वहीं दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रनों से हराया था. 

तीसरे टी-20 मैच में एम एस धोनी ने कुलदीप यादव की गेंद पर टिम साइफर्ट को अपनी स्टंप आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई. धोनी ने बेहद तेज गति से यह स्टंपिंग की. धोनी की स्टंपिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टिम साइफर्ट 25 गेंदों पर 43 रन बनाकर आउट हुए. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तीन चौके और तीन छक्के जड़े.

भारत की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है: रोहित शर्मा, शिखर धवन, रिषभ पंत, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और खलील अहमद.

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है: टिम सेफर्ट, कॉलिन मुनरो, केन विलियमसन, डैरेल मिचेल, रॉस टेलर, कॉलिन डि ग्रान्डहोम, मिचेल सैंटनर, स्कॉट कुगेल्जिन, टिम साउदी, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर.

IND Vs NZ: एक छक्का लगाते ही रोहित शर्मा धवस्त कर देंगे क्रिस गेल का यह धांसू रिकॉर्ड

Yuvraj Singh Controversial Out: जब कूल्हे पर बॉल लगने के कारण अंपायर डेरेल हार्पर ने युवराज सिंह को आउट देकर कहा था- और खाओ गुलाब जामुन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App