पोर्ट एलिजाबेथ: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए क्रिकेट में ऐसा कोई काम नहीं है जो वो ना कर सके. दुनिया उनकी बल्लेबाजी की लोहा मानती है. क्रिकेट जगत में धोनी से बड़ा कोई फिनिशनर नहीं है. विकेटकीपिंग में भी उनके मुकाबले कोई नहीं. हैं. उनके द्वारा लिए गए डीआरएस के फैसले सबसे ज्यादा सही साबित हुए हैं. तभी तो धोनी जब ग्राउंड पर रहते हैं तो टीम अलग ही नजर आती है.

लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे के लिए पोर्ट एलिजाबेथ पहुंची टीम इंडिया जब प्रेक्टिस करने उतरी तो वहीं कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां धोनी बल्लेबाजी छोड़ गेंदबाजी करते हुए नजर आए. वो भी स्पिन गेंदबाजी. धोनी ने काफी देर तक स्पिन गेंदबाजी की. बता दें कि 13 फरवरी को भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवां मुकाबला खेला जाएगा. धोनी का नेट प्रेक्टिस पर गेंदबाजी करते हुए यह वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया छह वनडे मैच की सीरीज में शुरू के तीन मैच जीत चुकी है. हालांकि जोहांसबर्ग में खेले गए चौथे मुकाबले में टीम इंडिया को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 289 रन बना सकी. जवाब में मेजबान की शुरुआत अच्छी रही. एक विकेट गिरने के बाद टीम के बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाए. हालांकि रोशनी और बारिश की वजह से इस मैच बदलाव भी किया गया, जिसका फायदा साउथ अफ्रीका को मिला.

India v South Africa, 5th ODI, Match Preview: ये हो सकती भारत की प्लेइंग इलेवन, इतिहास रचने की कोशिश करेगा भारत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App