नई दिल्ली. इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का 12वां सीजन खेला जा रहा है. इस सीजन में अब तक कई शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं. इस सीजन का क्रिकेट फैन्स भरपूर आनंद उठा रहे हैं. इस बीच एमएस धोनी और साक्षी धोनी का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर ही सोते नजर आ रहे हैं. दरअसल आईपीएल के मुकाबलों में सभी टीमों को काफी ट्रेवल करना पड़ता है.

इस दौरान एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने वाली ज्यादातर फ्लाइट सुबह मोर्निंग की होती हैं. जिस वहज से खिलाड़ियों को थकान के चलते काफी नींद आती है. धोनी ने ऐसी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रही है. फोटो पर कमेंट कर फैन्स धोनी और साक्षी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. धोनी और साक्षी का ये फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

इस फोटो में एमएस धोनी और साक्षी वेटिंग रूम में जमीन पर सोते दिख रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की फ्लाइट हो तो यही होता है.

बता दें कि आईपीएल सीजन 12 में धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स कमाल का प्रदर्शन कर रही हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल सीजन 12 में अब तक 6 मैच खेले हैं. जिसमें से उसने पांच मैचों में जीत दर्ज की है. हालांकि एक मुकाबले में उसे हार मिली है. आईपीएल पॉइंट टेबल में सीएसके की टीम10 अंक के साथ शीर्ष पर हैं.

एमएस धोनी ने इस आईपीएल सीजन खेले 6 मुकाबलों में 156 रन बनाए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में 11 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीमों के बीच मैच खेला जाएगा.

महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. धोनी के चाहने वाले पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं, जो उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. धोनी का अलग अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है. इससे पहले भी धोनी के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

IPL 2019 CSK vs RR 25th Match Dream 11 Prediction: आईपीएल में 11 अप्रैल को होगा चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला, ये हो सकती है ड्रीम इलेवन

IPL 2019 CSK vs RR, 25th Match Playing 11 Prediction: आईपीएल में 11 अप्रैल को होगा चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App