नई दिल्ली. MS DHONI Retirement : आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी जगह प्ले ऑफ में पक्की कर ली है,लेकिन इस बीच महेंद्र सिंह धोनी द्वारा दिया गया बयान फैंस को नाखुश करने वाला है। मंगलवार को पहली बार अपने आईपीएल कर्रिएर में धौनी ने CSK से रिटायरमेंट की बात जनता के सामने रखी. बता दे महेंद्र सिंह धोनी पिछले कुछ सालों से अपने ख़राब प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए जा रहे है.

इवेंट के दौरान कही बड़ी बात

मंगलवार को इंडिया सीमेंट्स के एक कार्यक्रम में एमएस धोनी ने कहा कि ‘फैंस उनके लिए प्रथम मोटिवेशन का स्रोत हैं और वे चाहते है कि वे अपना आखिरी मुकाबला चेन्नई की ओर से खेलें” . चेन्नई महेंद्र सिंह धोनी के बेहद ख़ास है. उन्होंने बताय की चेन्नई टीम शांत और फोकस्ड तरीके से हर मैच खेलती है और सभी प्लेयर्स एक फिक्स्ड प्रोसेस के हिसाब से हर मैच खेलते हैं.”

2020 में लिया था इंटरनेशनल फॉर्मेट से सन्यास

महेंद्र सिंह धोनी ने अगस्त 2020 में इंटरनेशनल फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था। उसके बाद वे सिर्फ आईपीएल में चेन्नई की ओर से खेलते हैं. आपको बता दे पिछले सीजन भी चेन्नई कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी हालांकि, इस सीजन में चेन्नई अपनी जगह प्ले ऑफ में पक्की कर चुकी है.’

यह भी पढ़ें :

China-Taiwan military tensions : अमेरिकी राष्ट्रपति ने की चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग से फ़ोन पर बात

Rape का विरोध करने पर क्या मिली खौफनाक सजा