MS Dhoni Flute Video On Janmashtmi: पूरे देश में भगवान श्रीकृष्ण के जन्मदिन के अवसर पर मनाया जाना वाला जन्माष्टमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक हर कोई आज कृष्ण भक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है. ऐसे में करोड़ों कृष्ण भक्तों में एक नाम शामिल हो गया है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का. दरअसल जन्माष्टमी के पावन अवसर पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बांसुरी बजाते हुए एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी कृष्ण भक्ति के रंग में डूबे हुए हाथों में वांसुरी थामें हुए दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो एमएस धोनी के फैनपेज ने शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सांत सेकेंड के वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी एक मंझे हुए कलाकार की तरह बंसी थामे नजर आ रहे हैं. धोनी का यह अनोखा अंदाज उनके लाखों फैंस को खूब भा रहा है. बांसुरी बजाते वक्त धोनी ने आंखों पर काला चश्मा पहना हुआ है. वीडियो में धोनी के साथ टीम इंडिया के बल्लेबाज रहे अंबाती रायडू भी नजर आ रहे हैं. धोनी ने टीम इंडिया का ब्लू टीशर्ट भी पहना हुआ है.

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी बीते 1 वर्ष से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. धोनी ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच पिछले वर्ष वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. पहले उम्मीद जताई जा रही कि धोनी इस वर्ष आस्ट्रेलिया में होने वाली टी20 वर्ल्ड कप में टीम में वापसी कर सकते हैं. लेकिन कोरोना के चलते वर्ल्ड कप को रद्द करना पड़ा और धोनी की टीम इंडिया में वापसी भी रुक गई है. महेंद्र सिंह धोनी के लाखों फैंस अपने चहते क्रिकेटर की मैदान पर धमाकेदार वापसी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

हालांकि महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनका चहेता क्रिकेटर अगले महीने यानी सितंबर से दुबई में शुरू हो रहे आईपीएल 2020 में सीएसके की तरफ से मैदान पर वापसी करता दिखेगा. जब धोनी अगले महीने सीएसके की तरफ से मैदान पर पुराने अंदाज में वापसी करेंगे तो पूरी दूनिया की निगाहें उन पर होंगी.

IPL 2020: आईपीएल 2020 टाइटल स्पॉन्सरशिप की दौड़ में शामिल हुआ पतंजलि, अमेजॉन, ड्रीम-11 और बायजूस भी दौड़ में शामिल

Kapil Dev On Team India: कपिल देव को विराट कोहली पर यकीन, बोले- ICC ट्रॉफी जरूर जीतेगी भारतीय टीम