नई दिल्ली. देश भर में आज 2 सितंबर को गणेश चतुर्थी मनाई जा रही है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ नजर आ रहे हैं और यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि यह अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह फोटो अभी का है या पुराना क्योंकि धोनी का लुक इसमें ऐसा ही लग रहा है जब दो दिन पहले उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी साक्षी धोनी इस फोटो में एक दीवार के पास खड़े हैं और इनके पीछे गणेश भगवान का एक फोटो लगा हुआ है. इस फोटो पर सिद्धिविनायक मंदिर यूएसए लिखा हुआ है. धोनी के इस फोटो पर फैन्स भी उन्हें गणेश चतुर्थी की बधाई दे रहे हैं.

हाल ही में एम एस धोनी को जयपुर राजस्थान में एयरपोर्ट पर देखा गया था, यहां दिग्गज भारतीय क्रिकेटर के प्रशंसकों से घिरे हुए थे और सुरक्षाकर्मियों ने धोनी को उनकी कार तक पहुंचाने में मदद की थी. इसके साथ ही एक वीडियो में धोनी एक प्रशंसक से उसके लिए रास्ता बनाने का अनुरोध करते हुए दिखाई दे रहे थे.

धोनी ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर में अपनी आर्मी की ट्रेनिंग पूरी की है यहां पर उन्होंने पेट्रोलिंग भी की थी. इसके साथ धोनी भारतीय सेना के साथ रहे और लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेली. धोनी ने आर्मी की ट्रेनिंग से जाने से पहले बीसीसीआई को एक लेटर लिखा था कि वह वेस्टइंडीज टूर पर नहीं जाना चाहते हैं. जिसके बाद बीसीसीआई ने धोनी को टीम में शामिल नहीं किया था. अब हाल ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टी-20 सीरीज में भी धोनी को शामिल नहीं किया गया है.

MS Dhoni New Look Photo Video: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, देखें वीडियो

MS Dhoni Cricket With Kids in Leh: लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, देखें फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App