नई दिल्ली. MS Dhoni Birthday Wish: भारत और श्रीलंका के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का मुकाबला खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका पर सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अपना 38वां बर्थडे परिवार और क्रिकेटर्स के मनाया. जिसके बाद से एमएस धोनी के सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैन्स और दिग्गज क्रिकेटर ट्वीट कर एमएस धोनी को बर्थडे विश कर रहे हैं. ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी का नाम सुबह से ट्रेंड कर रहा है.

पूर्व भारतीय कप्तान रविवार को 38 साल के हो गए हैं. धोनी ने अपना 38वां जन्मदिन पत्नी साक्षी और बेटी ज़ीवा के साथ मनाया. धोनी की पत्नी साक्षी ने माही के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए. माही के बर्थडे पार्टी के ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं. तमाम लोग इन फोटो और वीडियो पर कमेंट कर माही को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं संदेश दे रहे हैं.

जब श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा से महेंद्र धोनी के जन्मदिन के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया. रोहित शर्मा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के परिणाम के आधार पर यह निर्भर करेगा, जिसे दक्षिण अफ्रीका ने बाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीता. साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने मैच के बाद कहा था कि हमारी जीत से भारत जरूर खुश हुआ होगा.

View this post on Instagram

Happy Bday boy !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

ICC World Cup 2019 India vs New Zealand, 1st Semi-Final: Big challenge before Virat Kohli, Kane Williamson will be in the semi-final against New Zealand team.

MS Dhoni Birthday Special Songs: Birthday boy did not listen to these songs made on Mahendra Singh Dhoni, do not tell himself Mahi’s fan

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App