कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ विवाद के बीच हसीन जहां ने एक और बड़ी डिमांड रख दी है. हसीन जहां ने मंगलवार को अलीपुर कोर्ट में पति मोहम्मद शमी के खिलाफ मामला दर्ज कारते हुए खर्चे के लिए हर महीने 10 लाख रुपए देने की मांग की है. घरेलू हिंसा के तहत केस की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने शमी को 15 दिनों के अंदर पेश होने के निर्देश दिए हैं. कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 4 मई की तारीख दी है.

मामली की सुनवाई के बाद हसीन जहां के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि शमी क्रिकेट से करोड़ों रुपए कमाते हैं. ऐसे में उनको पत्नी को हर माह 10 लाख रुपए देने कोई दिक्कत नहीं होगी. पत्नी और बच्चे की जिम्मेदारी उठाना महोम्मद शमी की जिम्मेदारी बनती है. इसलिए पत्नी हसीन जहां के हर महीने 7 लाख रुपए और बच्चे की देखभाल और रहन-सहन के लिए 3 लाख रुएए की मांग की गई है.

वहीं हसीन जहां ने कहा कि मैं पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी हूं. दिल्ली में शमी से मिलने गई थी लेकिन उनका व्यवहार खराब था. वो बच्ची से भी केवल एक बार ही मिले हैं. बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे. जिसके बाद बीसीसीआई की जांच कमेटी ने शमी को क्लीन चीट दे दिया है. बीसीसीआई ने अब उनको बोर्ड के सलाना कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल कर लिया है. वहीं मोहम्मद शमी फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं.

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और घरवालों पर अलीपुर कोर्ट में दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस

झगड़े के बाद मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां को दी एनिवर्सरी की बधाई, फैंस बोले- बाहर आ जाओ इन चक्करों से

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर