नई दिल्ली: हसीन जहां विवाद मामले पर पहली बार क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने इंडिया न्यूज के जरिए खुलकर देश के सामने अपनी बात रखी. उन्होंने एक के बाद एक सिलसिलेवार तरीके से हसीन जहां के सवालों का जवाब दिया. हसीन जहां ने शमी पर अलिश्पा नाम की पाकिस्तानी लड़की से संबंध रखने का आरोप लगाया था. शमी से जब इंडिया न्यूज के एडिटर-इन-चीफ दीपक चौरसिया ने सवाल पूछा तो शमी का कहना था कि बाकी फैंस की तरह ही अलिश्पा भी उनकी फैन है जो सोशल मीडिया पर उनके साथ जुड़ी हुई हैं. इसके अलाव और कुछ भी नहीं. उन्होंने ये भी कहा कि अलिश्पा का नाम सिर्फ और सिर्फ मामले को तूल देने के लिए इस्तेमाल किया गया. हसीन जहां ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि देखो ** ने मुझे मैसेज किया. शमी को बचाने के लिए ये भी मोहम्मद भाई का नाम ले रही है. 

मोहम्मद शमी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि हसीन जहां ने शादी से पहले उनसे कई बातें छुपाई जैसे कि उनकी पहले भी शादी हो चुकी थी और उनके दो बच्चे भी थे जिन्हें हसीन जहां ने अपनी बहन के बच्चे बताया था. शमी के मुताबिक ऐसे कई राज हैं जो इस पूरे विवाद के बाद सामने आए और बहुत से ऐसे राज और भी सामने आने बाकी है. शमी ने कहा कि वो हसीन जहां को बहुत प्यार करते थे लेकिन जितनी नीचता पर वो उतर आईं हैं, उसके बाद वो कभी उनके साथ समझौता नहीं करेंगे. 

शमी ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे जरूर किसी ना किसी मास्टरमाइंड का हाथ है जो ये पूरा खेल कर रहा है. मैच फिक्सिंग के सवाल पर शमी ने कहा कि अगर ऐसा आरोप साबित होता है तो वो गुजारिश करेंगे कि उन्हें फांसी पर लटका दिया जाए. 

पढ़ें- Exclusive: पत्नी के साथ विवाद पर मोहम्मद शमी ने कहा- पैसों की लालची हैं हसीन जहां, साजिश के तहत मुझे फंसाया गया

Exclusive: मैच फिक्सिंग का आरोप सुनकर फूट-फूटकर रोए शमी, कहा- जिसे जान से ज्यादा माना, उसने कहां लाकर खड़ा कर दिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App