कोलकाताः मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद थमने के बाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जहां एक तरफ क्रिकेटर शमी इस विवाद को कोर्ट के बाहर सुलझाने की बात कर रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी अब आर-पार की लड़ाई की मूड में हैं. वह अब इस विवाद का कानूनी निपटारा ही चाहती हैं. इसलिए उन्होंने कोलकाता पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई है. हाईप्रोफाइल केस होने के कारण कोलकाता पुलिस भी इस मामले में बहुत ही संजीदगी से कार्यवाही कर रहा.

बीसीसीआई से शमी के दुबई में रुकने संबंधी सूचना मांगने के बाद अब कोलकाता पुलिस ने शमी के उस तथाकथित मोबाइल को जब्त कर लिया है, जिससे उन्होंने अनेक लड़कियों को मैसेज भेजे थे. पत्नी हसीन जहां के मुताबिक शमी इस मोबाइल को अपने बीएमडब्ल्यू कार में छुपा कर रखते थे, जिसे उन्होंने किसी तरह पाया है. हसीन जहां ने ये भी कहा कि इस कार का इस्तेमाल सिर्फ शमी करते थे. किसी और को इस कार के पास जाने की इजाजत भी नहीं थी. कोलकाता पुलिस अब इस मोबाइल को जांच के लिए फारेंसिक लैब में भेजेगी.

हसीन जहां ने यह भी कहा कि अगर यह मोबाइल उनके हाथ नहीं आता तो अब तक शमी उनको तालाक दे चुके होते. हसीन जहां ने शमी पर एक और आरोप लगाते हुए कहा कि शमी ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान भी एक भारतीय मूल की अफ्रीकी महिला से संपर्क किया था और फिर उसके साथ भी अवैध संबंध स्थापित किए थे. उधर कोलकाता पुलिस द्वारा मांगे गए शमी के वापसी के रूट का जवाब अभी तक बीसीसीआई ने नहीं दिया है.

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवादः कोर्ट से बाहर मामला सुलझाने को तैयार क्रिकेटर, कहा- यही परिवार और बेटी के लिए बेहतर

चौतरफा मुश्किलों में घिरे मोहम्मद शमी के बारे में क्या बोले भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी?

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App