कोलकाताः मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद में रोज नए-नए डेवलपमेंट हो रहे हैं. ताजा जुडे घटनाक्रम में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पुलिस में जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. हसीन जहां के अनुसार उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने पुलिस के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है.

हसीन के वकील जाकिर हुसैन ने मीडिया को बताया कि सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं. जिन सोशल मीडिया एकाउंट्स से हसीन को धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकती हैं. लेकिन इस वजह से हसीन के सुरक्षा के मसले को दरकिनार नहीं किया जा सकता. हसीन के वकील ने कहा कि हसीन जहां मुख्यमंत्री से भी इस मुद्दे पर समर्थन चाहती हैं. वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं तो इस वजह से वह हसीन के दास्तां को आसानी से समझ सकती हैं.

सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों पर हसीन मंगलवार अपने वकील के साथ कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई और वहां उन्होंने शिकायत दर्ज कराते हुए अपने लिए सुरक्षा की मांग की. हसीन और उनके वकील ने इस मामले में अब तक पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही पर अपनी खुशी भी जताई. पुलिस ने शमी का तथाकथित मोबाइल जब्त कर लिया है और उनके कार की भी जांच की जा रही है. बलात्कार के आरोपों के मद्देनजर पुलिस हसीन जहां का भी मेडिकल जांच करवा सकती है. गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी और चार अन्य लोगों के खिलाफ आठ मार्च को हत्या, रेप, आपराधिक साजिश, और नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज कराया था.

क्या 150 बीघा जमीन है मोहम्मद शमी-हसीन जहां के बीच विवाद का कारण!

पति मोहम्मद शमी के साथ विवाद पर हताश दिखीं हसीन जहां, बोंली- मैं हारी तो पूरा नारी समाज हार जाएगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App