Mike Hussey On Rohit Sharma: रोहित शर्मा अपनी क्षमता और कौशल के दम पर इस साल के आखिर में होने वाले दौरे में ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल परिस्थितियों में भी सफल हो सकते हैं. ये मानना है पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी का. भारत को चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, जिसका पहला मैच ब्रिस्बेन में तीन दिसंबर से खेला जाएगा.

इस सीरीज के दौरान 33 साल के रोहित पर निगाहें टिकी रहेंगी, जिन्होंने पिछले साल अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पहली बार सलामी बल्लेबाज के रूप में शानदार प्रदर्शन किया था. वह पिंडली के चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट में नहीं खेल पाए थे.

45 साल के हसी ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में दुनिया के किसी भी बल्लेबाज की परीक्षा होती है, लेकिन मेरा मानना है कि उन्होंने (रोहित) वनडे क्रिकेट में शीर्ष क्रम में काफी मैच खेले हैं और उन्हें अब टेस्ट मैचों में भी सफलता मिली है और इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा.

माइक हसी ने निजी चैनल के ऑनलाइन शो में कहा, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं कि उनके पास वह क्षमता और कौशल है, जिससे वह वहां की परिस्थितियों में सफल हो सकते हैं. हसी का इसके साथ ही मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी से भारत के लिए आगामी सीरीज काफी मुश्किल होगी.

भारत ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीती थी तब स्मिथ और वॉर्नर प्रतिबंधित होने के कारण उसमें नहीं खेल पाए थे. उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर स्मिथ और वॉर्नर की वापसी से टीम मजबूत हुई है, लेकिन दो साल पहले जो खिलाड़ी खेले थे तब वे पूरी तरह से तैयार नहीं थे. अब वे अनुभवी हो गए हैं और इसलिए टीम इंडिया को इन गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा.

Virat Kohli Income: विराट की कमाई पाकिस्तान की पूरी टीम के करीब-करीब बराबर, जानें पूरी इनकम

Saurav Ganguly On Team India: बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली बोले- अगस्त तक भारतीय टीम के मैदान पर उतरने के आसार नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर