MI vs GT:

मुंबई।  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 51वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. दोनो टीमों के बीच ये मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा. आज के मैच में एक तरफ गुजरात टाइटंस की ओर से हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा के हाथों में मुंबई इंडियंस की कमान होगी।

अब तक का सफर

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के सफर की बात करे तो गुजरात ने इस सीजन में अब तक 10 मैच खेले है. जिसमें 8 मैच में उसे जीत मिली है और 2 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में 9 मैच खेले है. जिसमें 1 मैच में जीत और 8 मैच में उसे हार मिली है।

पिच रिपोर्ट

आज के मैच में पिच की बात करे तो ब्रेबोर्न का मैदान हमेशा से ही हाई स्कोरिंग मैच के लिए जाना जाता है. आईपीएल 2022 में अभी तक इस मैदान में 12 मैच खेले गए है. जिसमें औसत स्कोर 170 रन के करीब है. दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में भी स्कोर 200 रन के पार पहुंचा था. आज भी हाई स्कोरिंग मुकाबला होने की उम्मीद है.

मौसम का हाल

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाने वाला ये मैच शाम को खेला जाएगा. इसीलिए खिलाड़ियों को गर्मी से राहत मिलेगी. तापमान की बात करे तो अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूतम तापमान 29 डिग्री सेंटीग्रेड रहने का अनुमान है. इसके साथ ही 13 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा भी चल सकती है. बता दें कि मैच में बारिश से खलल पड़ने की कोई संभावना नहीं है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर