नई दिल्ली. रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा अमेरिकी ओपन से बाहर हो गई हैं. शारापोवा को स्पेनिश खिलाड़ी कार्ला स्वारेज नावारो ने मात दी. स्पेन की खिलाड़ी कार्ला स्वारेज नावारो ने उन्हें चौथे दौर में सीधे सेटों 6-4, 6-3 से पटखनी दी. मारिया शारापोवा को यूए एस ओपने के अगले दौर में पहुंचने की उम्मीद थी लेकिन स्पेन की खिलाड़ी ने अपने बेहतर खेल को चलते शारापोवा के सपने को साकार नहीं होने दिया.

साल 2006 में अमेरिका ओपन का खिताब जीतने वाली मारिया शारापोवा की निगाहें क्वाटर फाइनल पर टिकी थीं. पिछले 6 वर्षों से शारापोवा अमेरिका ओपन के क्वाटर फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही हैं. वहीं शारापोवा को हराने वाली स्वारेज नावारो ने साल 2013 में अमेरिका ओपन के क्वाटर फाइनल में पहुंचने में सफल रही थीं. 5 ग्रैंड स्लैम अपने नाम कर चुकीं शारापोवा शुरू से ही रंग में नहीं दिखीं और उनकी सर्विस तीन बार टूट गई. हालांकि उन्होंने दूसरे गेम में वापसी करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी लेकिन तब तक मैच उनके हाथ से निकल चुका था.

रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने पिछले 15 महीने से टेनिस कोर्ट से दूर थीं. उन्हें डोपिंग का दोषी होने के चलते ये बैन लगाया था. शारापोवा ने पिछले साल अप्रैल में टेनिस कोर्ट पर वापसी की थी. टेनिस कोर्ट पर वापसी के बाद शारापोवा किसी भी गैंड स्लैम के क्वाटर फाइनल तक अभी नहीं पहुंच पाई हैं. शारापोवा की इस समय 22वीं रैंक है. मारिया शारापोवा आखिरी बार साल 2015 में विंबलंडन के सेमीफाइनल में पहुंची थी जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

Maria Sharapova Photos: मारिया शारापोवा की 25 हॉट और बेहद सेक्सी तस्वीरें जिन्हें देखकर छूट जाएंगे पसीने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App