नई दिल्ली. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019-2020 में कर्नाटक बनाम सर्विसेज के मैच टीम इंडिया के खिलाड़ी ने कर्नाटक की तरफ से खेलते हुए शानदार शतक जड़ा है. मनीष पांडे ने महज 54 गेंदों में 129 रन की पारी खेली है, तूफानी पारी में मनीष पांडे के बल्ले से 12 चौके और 10 छक्के निकले. मनीष की इस पारी की बदौलत कर्नाटक की टीम ने इस मैच को 80 रन से जीत लिया. कर्नाटक की टीम ग्रुप ए में है और यह मुकाबला ग्राउंड 4 में हुआ है, राउंड 3 के मुकाबले में कर्नाटक ने आंध्र प्रदेश की टीम को 5 विकेट से हराया था.

इस मुकाबले में सर्विसेज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और मैदान पर कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और रोहन कदम बल्लेबाजी के लिए आए. कर्नाटक की टीम को पहला झटका रोहन कदम के रुप में लगा, रोहन कदम पहले ओवर की 5वीं गेंद पर 4 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद 14.4 ओवर में देवदत्त पडिक्कल 75 रन की तूफानी पारी खेलकर लौटे, वहीं कृष्णप्पा गौतम ने 23 रन और प्रवीण दुबे ने 9 रन की नाबाद पारी खेली. टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 250 रन बनाए.

सर्विसेज की टीम 251 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लेकिन टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी. सर्विसेज की टीम की तरफ से सबसे अधिक रन रवि चौहान ने 54 रनों की पारी खेली. इनके अलावा रजत पालीवाल ने नाबाद 46 रन बनाए और कृष्णप्पा गौथम ने 23 रन की पारी खेली. कर्नाटक की तरफ से श्रेयस गोपाल ने 4 ओवर में 19 रन देकर 5 विकेट झटके. 

ये भी पड़ें

विराट कोहली की टेस्ट कप्तानी में सबसे सफल बॉलर रहे हैं रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी

 शैतान का साला गाने को अक्षय कुमार कुछ इस तरह कर रहे हैं प्रमोट, क्रेजी वीडियो बनाने के लिए फैंस को दिया अनोखा चैलेंज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App