नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष पांडे अपने जीवन के एक नए पड़ाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं और 2 दिसंबर को उन्होंने साउथ एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी करने का फैसला किया है. पिछले करीब 1 साल से क्रिकेटर मनीष पांडे और फिल्म एक्ट्रेस आश्रिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने परिवार, रिश्तेदार और करीबी दोस्तों के बीच मुंबई में शादी करेंगे. 

उत्तराखंड के मनीष पांडे ने बताई मुंबई में शादी की वजह
उत्तराखंड के नैनीताल में जन्में भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे ने मुंबई में शादी करने के फैसले के पीछे की वजह भी बताई है. मनीष पांडे ने बताया कि उनकी शादी के समय भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे से वापस आ चुकी होगी और मुंबई में ही दोनों टीम टी-20 मैच खेलेंगी. ऐसे में उनके सभी क्रिकेटर साथी उनकी शादी में आराम से शिरकत कर सकेंगे.

साउथ का जाना माना चेहरा हैं मनीष की दुल्हनियां
मनीष की होने वाली दुल्हन अश्रिता शेट्टी साउथ इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. 26 साल की अश्रिता इंद्रजीत, ओरु कन्नियम मूनू कलवानिकालम, उधयम एनएच 4 जैसे कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अटकलें हैं कि वे जल्द ही आर पन्नीरसेल्वम के निर्देशन में बनने जा रही एक फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं.

मनीष की शादी के 4 दिन बाद होगा मुंबई में पहला टी – 20 मैच
भारत छह दिसंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेलेगा. इस प्रकार खिलाड़ियों को कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यह सुविधाजनक होगा. मनीष पांडे कर्नाटक की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने तीन अर्द्धशतक और एक शतक बनाया है.

वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं मनीष पांडे
मनीष पांडे इंडियन प्रीमियर लीग में शतक बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज थे और उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं में से एक माना जाता है. लेकिन तब से उन्होंने राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए संघर्ष किया है. उन्होंने भारतीय वनडे टीम में जिम्बाब्वे के खिलाफ डेब्यू किया जहां उन्होंने 75 रन की दमदार पारी खेली.

World Boxing Championships Mary Kom: भारतीय मुक्केबाज मैरी कॉम का वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में मेडल पक्का, ओलंपिक मेडलिस्ट कोलंबिया की इंग्रिट वालेंसिया को 5-0 से हराकर सेमीफाइनल में की एंट्री

Virat Kohli Test Captaincy Record: विराट कोहली का कीर्तिमान, 50 टेस्ट मैचों में भारत की कप्तानी करने वाले दूसरे भारतीय कप्तान, अब नजर महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App