July 15, 2024
  • होम
  • मैनेजमेंट और खिलाड़ियों ने मुझे घर जैसा अहसास कराया- भारतीय टीम में वापसी पर बोले दिनेश कार्तिक

मैनेजमेंट और खिलाड़ियों ने मुझे घर जैसा अहसास कराया- भारतीय टीम में वापसी पर बोले दिनेश कार्तिक

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : July 17, 2022, 6:06 pm IST
  1. Dinesh Karthik:

नई दिल्ली। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करते हुए फिर से टीम इंडिया में वापसी की है। उन्होंने लगभग 3 साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है। कार्तिक साउथ अफ्रीका, आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे। माना जा रहा है कि उन्हें आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में भी शामिल किया जाएगा। इसी बीच भारतीय टीम में वापसी पर दिनेश कार्तिक ने अपने फैंस को बताया है। उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि जब वो टीम इंडिया में वापस लौटे तो मैनेजमेंट और खिलाड़ियों ने उन्हें घर जैसा अहसास कराया।

35 की उम्र में वापसी करना आसान नहीं

दिनेश कार्तिक ने आगे कहा कि टीम इंडिया में वापसी का लम्हा यादगार रहा। ये अलग तरीके का अहसास था। उन्होंने कहा कि एक क्रिकेटर के तौर पर 35 साल की उम्र में वापसी करना आसान नहीं होता है। लेकिन इस दौरान मुझे लोगों का काफी साथ मिला। मैं उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरी काबिलियत पर भरोसा किया। मैंने आईपीएल के दौरान कुछ अच्छी पारियां खेली थी, जिसका फायदा मुझे मिला है।

इस लम्हे को एंजॉय कर रहा हूं

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि टीम इंडिया में वापसी के इस लम्हें को मैं इंजाय कर रहा हूं। हर दिन बीतने के साथ एक अलग चुनौती सामने आती है। आप कई बार इन चुनौतियों से पार पा लेते हैं और कई बार नहीं। उन्होंने आगे कहा कि चाहें अपनी घरेलू टीम के लिए खेलूं या फिर भारतीय टीम के लिए हर जगह मेरा किरदार तय है और इसीलिए मेरे लिए खेलना आसान हो जाता है।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन