नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की कार और बाइक के लिए दीवानगी किसी से छुपी नहीं हैं. माही महंगी बाइक और कार खरीदने के मामले में सबसे शौकीन भारतीय भी माने जाते हैं. ऐसे में माही के घर एक नई लाल चमचमाती (रेड बीस्ट) जीप ग्रैंड चिकोरी (Jeep Grand Cherokee TrackHawk) आ गई है. माना जा रहा है कि एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने माही को गिफ्ट करने के लिए यह कार ली है, जो धोनी के घर रांची पंहुच चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में एकमात्र धोनी ही ऐसे व्यक्ति है, जिनके पास यह कार है. इससे पहले धोनी के पास हमर से लेकर फरारी तक कई महंगी गाड़िया मौजूद हैं. दरअसल सोनाक्षी ने जीप ग्रैंड चिकोरी कार की फोटो को शेयर करते हुए है, माही को काफी मिस किया है.

साक्षी धोनी ने इस नई SUV जीप ग्रैंड चिकोरी की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि लाल चमचमाती (रेड बीस्ट) जीप ग्रैंड चिकोरी का घर में स्वागत है. माही तुम्हारा नया खिलौना (Jeep Grand Cherokee TrackHawk) घर आ गया है. मैं बहुत याद कर रही हैं. इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि साक्षी धोनी को कितना याद कर रही हैं. मौजूदा समय लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों भारतीय सेना के साथ जम्मू कश्मीर में ड्यूटी पर तैनात हैं. धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के खत्म होने के बाद बीसीसीआई से 2 महीने छुट्टी ली थी ताकि वह पैरा टेटोरियल आर्मी के साथ रहकर देश सेवा कर सकें. माही 30 जुलाई से सेना से जुड़े हैं और वह 15 अगस्त तक घाटी में रहेंगे.

जानें धोनी की Jeep GRAND CHEROKEE TrackHawk प्रीमियम एसयूवी की खासियत-

मालूम हो कि फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी जीप की Jeep GRAND CHEROKEE TrackHawk प्रीमियम एसयूवी है जिसकी कीमत 80 लाख से शुरू होकर 1 करोड़ 14 लाख तक जाती है. साल 2017 में इटली-अमेरिकी कंपनी जीप ने ग्रैंड चेरोकी लॉन्च की थी और अब इंडिया में पहली Jeep GRAND CHEROKEE पहुंची है. इस गाड़ी की खासियत यानी फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 लीटर सुपरचार्ज्ड Hellcat V8 इंजन लगा है जो कि 700bhp का पावर और 875Nm का टॉर्क जेनेरेट करता है. जीप की यह सबसे पावरफुल एसयूवी मानी जाती है. जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक महज 3.62 सेकेंड में 100kmph की स्पीड पकड़ती है. जीप की यह कार दुनिया की सबसे फास्ट एसयूवी मानी जाती है.

MS Dhoni On Duty In Jammu And Kashmir: जम्मू कश्मीर में तैनात इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी इस अंदाज में आए नजर

MS Dhoni On Army Duty In Jammu Kashmir: कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद महेंद्र सिंह धोनी 15 अगस्त के मौके पर लेह में फहराएंगे तिरंगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App