गाजियाबाद: KPL T-20 SEASON -5 2018 MIXED CORPORATE (League Matches) केपीएल टी-20 सीजन-2018 मिक्स्ड कॉरपोरेट( लीग मुकाबले) शनिवार 27 अक्टूबर को गाजियाबाद के मोहन मेकिनंस ग्राउंड पर आशु वॉरियर्स और प्रयाग्स एडवाइजर के बीच पहला मुकाबला खेला गया. इस मैच में प्रयाग्स एडवाइजर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी आशु वॉरियर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए. आशु वॉरियर्स की तरफ से आलोक ने सर्वाधिक 43, तरुम शर्मा ने 35, शरण ने 5, रवि सिंह ने 17, मुकेश सैन ने 13, अनिश श्रीवास्तव ने 12 , संदीप नेगी ने 9, जबकि दिपांशु, गोविंद और परिक्षित ने 1 रन बनाया.

144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रयाग्स एडवाजर ने 19.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस मैच में अर्जुन शर्मा ने 55 गेंदों पर 73 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने चार चौके और 4 छक्के जड़े. अर्जुन को उनकी बैटिंग के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया.

शनिवार 27 अक्टूबर को गाजियाबाद के मोहन मेकिनंस ग्राउंड पर Team Vrc और KEI Wires & Cables के बीच दिन का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मैच में टीम वीआरसी ने टीस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बैटिंग करते हुए Team Vrc 13.4 ओवर में 73 रनों पर सिमट गई. इस मैच में KEI Wires & Cables टीम की तरफ से रवि कुमार ने 4 विकेट झटके. उऩके अलावा रवि ठक्कर, राजेश कुमार, अभिषेक कोहली और प्रतीक ने 1-1 विकेट झटका. 74 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीई वायर्स एंड केबल की टीम ने 7.1 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 74 रन बनाकर ये मुकाबला जीता लिया. इस मुकाबले में रवि कुमार को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया.

रविवार 28 अक्टूबर को गाजियाबाद के मोहन मेकिनंस ग्राउंड पर दिन का पहला मुकाबला एचडीएफसी बैंक ए और स्पाइस जेट के बीच खेला गया. इस मुकाबले में Spice Jet ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी Hdfc Bank A की टीम 16.5 ओवर में 96 रनों पर सिमट गई. स्पाइस जेट की तरफ से संदीप यादव ने 5, श्रीकांत ने 3 जबकि कपिल मेहता ने 2 विकेट झटके.

97 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पाइस जेट की टीम ने 12.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 8 विकेट के मैच अपने नाम किया. इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए संदीप यादव को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया.

रविवार 28 अक्टूबर को गाजियाबाद के मोहन मेकिनंस ग्राउंड पर दिन का दूसरा मुकाबला Reindia और Elmech Industry के बीच खेला गया. इस मैच में री-इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बैटिंग करने उतरी Reindia ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए. मुकूल ने सर्वाधिक 55 रन बनाए.

186 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी Elmech Industry की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 128 रन ही बना सकी. इसके साथ ही रि-इंडिया ने मुकाबला 57 रनों से अपने नाम कर लिया. इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए मनीष को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया.

KPL T20 Season 5: रॉयल स्ट्राइकर्स और कनेक्ट एकेडमी एंड एजुकेशन्स ने अपने-अपने मैच जीते, एपेक्स फ्लोरल ने दर्ज की दूसरी जीत

KPL T20 Season 5: श्रीराज ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, एक्सा XI, बीयू4एस, एपेक्स फ्लोरल और अर्जेनिया ने भी अपने मुकाबले जीते

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App