नई दिल्लीः नोएडा में चल रहे केपीएल सीजन 5 में पिछले वीकेंड चार मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में एक्सीएल सॉफ्टवेयर ने मर्सर केपीएल4 को 7 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मर्सर केपीएल4 ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए. मर्सर केपीएल4 की तरफ से नक्षत्र ने 49 रन बनाए. जबकि रितेश दहिया ने एक्ससीएल की तरफ से सर्वाधिक तीन विकेट लिए. जवाब में एक्ससीएल सॉफ्टवेयर ने सिर्फ 15.1 ओवर में 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया. रितेश दहिया ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाते हुए सर्वाधिक 76 रन बनाए.

दिन के दूसरे मुकाबले में एमेक्स आईटी ने विप्रो गुड़गांव को 14 रनों से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए एमेक्स आईटी ने संजू के 48 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए. विप्रो गुड़गांव की तरफ से दमन दुआ ने 2 और अमित गनोत्रा ने 2 विकेट लिए. जवाब में विप्रो गुड़गांव निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 144 रन ही बना सकी. एमेक्स आईटी की तरफ से कार्तिक औऱ सचिन शर्मा ने 2-2 विकेट लिए.

वीकेंड के तीसरे मुकाबले में भवानी फायर ने जील को 8 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए जील ने 132 रन बनाए. भवानी फायर की तरफ से आशिक ने 4 विकेट लिए. जवाब में भवानी फायर ने सिर्फ 16.1 ओवर में लक्ष्य को पा लिया. भवानी फायर की तरफ से जीत चौधरी ने 68 और इमरान ने 51 रन बनाए.

वीकेंड के अंतिम मुकाबले में श्री राज ने आरएससीसी नोएडा को 81 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. श्री राज ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए. जवाब में आरएससीसी नोएडा की टीम सिर्फ 104 रन पर ही ऑलआउट हो गई. श्रीराज की तरफ से फरीद जामिया ने 4 विकेट लिए.

KPL T-20 SEASON 5: केपीएल टी-20 सीजन 5 में शनिवार को रविवार को खेले गए मुकाबलों की फुल लिस्ट और स्कोरकार्ड इस प्रकार है

KPL T20 Season 5: केपीएल सीजन 5 में प्रयाग्स एडवाजर, की वायर्स एंड केबल, स्पाइस जेट और री-इंडिया ने जीते अपने मुकाबले

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App