कोलकाताः क्रिकेटर मोहम्मद शमी की दुश्वारियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही. पहले उनकी पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा और दुष्कर्म के आरोप लगाए. फिर बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रैक्ट रोका. उसके बाद उनके एक्सीडेंट की भी खबरें आई. हालांकि इन सब से उबरने की उन्होंने पूरी कोशिश की और आईपीएल में मैदान पर वापसी भी की. लेकिन अब एक बार फिर उन पर मुसीबत आन पड़ी है. मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद में एक नया मोड़ आया है.

अब कोलकाता पुलिस ने शमी को समन जारी किया है. इस समन में कोलकाता पुलिस ने शमी को 18 अप्रैल बुधवार दोपहर दो बजे तक पेश होने को कहा है. यह शमी के लिए मुश्किलें बढ़ानी वाली है. अभी शमी आईपीएल खेल रहे हैं और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से जुड़े हुए हैं. मैच खेलने के सिलसिले में उन्हें देश भर का दौरा करना पड़ता है. लेकिन अब उन्हें शायद दिल्ली का कैम्प छोड़ना पडे.

शमी अगर कल दोपहर दो बजे तक कोलकाता पुलिस के सामने पेश नहीं होते हैं तो पुलिस उन पर और कड़ी कार्रवाई कर सकती है. आपको बता दें कि शमी को पत्नी हसीन जहां के साथ घरेलू हिंसा और दुष्कर्म के मामले में समन मिला है. क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा, उत्पीड़न और दुष्कर्म का आरोप लगाया था. हसीन ने सनसनीखेज रुप से शमी पर भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने और मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था. इसके अलावा उन्होंने कई महिलाओं के साथ शमी के संबंध होने की बात कही थी. हालांकि शमी ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया था.

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और घरवालों पर अलीपुर कोर्ट में दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस

हसीन जहां बोलीं- हर महीने 10 लाख रुपये गुजारा; भत्ता दें मोहम्मद शमी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App