नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ लिंकअप पर अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो वायरल होने के बाद केएल राहुल ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि वो दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. बता दें कि केएल राहुल और निधि अग्रवाल की तस्वीरें सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. चर्चा तो यहां तक पहुंच गई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब क्रिकेट-बॉलीवुड की एक और नई जोड़ी तैयार है.

लेकिन एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में केएल राहुल ने इस सब अफवाहों पर विराम लगा दिया है. राहुल ने कहा कि मैं और निधि अच्छे दोस्त हैं और काफी समय से हम एक दूसरे को जानते हैं. हम दोनों एक दूसरे को तब से जानते हैं जब मैं क्रिकेटर भी नहीं था और वह एक्ट्रेस नहीं थीं. इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते हैं? क्या यह इतना मुश्किल हैं. हम दोनों एक ही शहर के रहने वाले हैं. जिस तरह से उन्होंने तरक्की की है उसे देख कर अच्छा लगता है. दोस्तों से मिलना अच्छा लगता है. मैं आपको विश्वास दिलाता हू कि हमारे बीच कुछ नहीं हैं.

राहुल ने यह भी साफ कर दिया कि जब वह किसी को डेट करेंगे तो छिपाएंगे नहीं, सबको बता देंगे. अंत में राहुल ने यह भी कहा कि मैं अपने जीवन में आने वाली लड़की को एक राजकुमारी ती तरह ट्रीट करूंगा. आपको बता दें कि केएल राहुल और निधि अग्रवाल को 29 मई की रात एक साथ देखा गया था. मीडियो को देखने के बाद निधि ने स्माइल भी दिया था फिर दोनों एक गाड़ी में बैठकर चले गए थे. इसके बाद से ही इन दोनों को लेकर ये अफवाह उड़ने लगी कि इनके बीच कुछ चल रहा है. निधि अग्रवाल टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ ले बॉलीवुड में एंट्री कर रही है.

FIFA World Cup 2018, Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण

PHOTOS: भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम को धोनी ने अपने घर बुलाकर कराया लंच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App