नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का ‘कॉफी विद करण’ चैट शो का मामला बढ़ता ही जा रहा है. ‘कॉफी विद करण’ चैट शो में हई हरकत की वजह से बोर्ड और प्रशासनिक समिति (CoA) के चीफ विनोद राय ने दोनों क्रिकेटरों के उपर दो वनडे मैचों के बैन लगाने की सिफारिश की है. इतना ही नहीं सीओए की मेंबर डायन इडुल्जी ने इस मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भी भेज दिया है.

दोनों खिलाडियों के पास कारण बताओ नोटिस भी भेजा गया था जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मांफी भी मांगी थी. पांड्या ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि ‘कॉफी विद करण’ चैट शो में दिए गए मेरे जवाबों से दर्शकों की भावनाओं को ठोस पहुंची है, इसके लिए में विनम्रतापूर्वक मांफी मांगता हूं. हालांकि सीईओ के चीफ विनोद राय केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के इस जवाब से संतुष्ट नहीं हैं और वह इन दोनों खिलाडियों पर दो मैचों के बैन की सिफारिश को आगे बढ़ाएंगे.

शो के होस्ट करन जौहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. इसके बाद पांड्या ने महिलाओं को लेकर उन्होंने कहा था कि मैं उनकी चाल ढाल देखकर उनसे बात करता हूं. पांड्या के इस शो में जवाब के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया था और इतना ही नहीं पांड्या को लोगों ने सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी करार तक दे दिया था. बता दें कि इस समय दोनों खिलाडी ऑस्ट्रेलिया में हैं और टीम इंडिया को मेजबान टीम के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 12 जनवरी से शुरु होगी. 

Hardik Pandya Dance Video: सिडनी में दर्शकों के सामने मैदान पर हार्दिक पांड्या ने दिखाए डांस मूव्स, वीडियो वायरल

Hardik Pandya KL Rahul on Koffee with Karan: कॉफी विद करण में पहुंचे क्रिकेटर लोकेश राहुल और हार्दिक पांड्या, धोनी और कोहली के बारे में किए बड़े खुलासे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App