KKR vs LSG:

मुंबई।  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 53वां मुकाबला आज कोलकाता नाइटराइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच में एक तरफ जहां कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से श्रेयस अय्यर के हाथों में टीम की कमान होगी, वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से कप्तानी करते नजर आएंगे।

अब तक का सफर

आईपीएल 2022 में दोनो टीमों के अब तक के सफर की बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस सीजन में अब तक 10 मैच खेले है. जिसमें 4 मैच में उसे जीत मिली है और 6 मैच में हार. दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन में 10 मैच खेले है. जिसमें 7 मैच में उसे जीत मिली है और 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. अंकतालिका की बात करे तो कोलकाता नाइटराइडर्स 8वें स्थान पर है और लखनऊ सुपर जायंट्स दूसरे स्थान पर है।

संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स– श्रेयस अय्यर (कप्तान), बाबा इंद्रजीत, एरोन फिंच, नितीश राणा, अनुकुल रॉय, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, टिम साउदी, शिवम मावी,उमेश यादव।

लखनऊ सुपर जायंट्स– केएल राहुल(कप्तान), क्विंटन डीकॉक, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, जेसन होल्डर, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, दुश्मंता चमीरा, आवेश खान,रवि बिश्नोई, मोहसिन खान।

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर