Tuesday, July 5, 2022

खेल जगत : कपिल देव ने रोहित शर्मा के फार्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली। भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। जिसके कारण वो इस आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं कर पाये। बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस ने इस साल आईपीएल में बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था। जो आईपीएल इतिहास का सबसे खराब दौर साबित हुआ। खराब फॉर्म में चल रहे रोहित को उनके आलोचकों के तरफ से लगातार तीखी प्रतिक्रयाओं का सामना करना पड़ रहा है। आलोचकों का कहना है कि रोहित को अपना फॉर्म पाने का केवल एक ही रास्ता है कि उनकों क्रिकेट खेलते रहना चाहिए था।

कपिल देव ने लाईव टीवी शो में दिया बयान

इसकों लेकर विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने एक टीवी शो में अपना बयान रखा। उन्होनें कहा कि- बिना किसी शक के रोहित एक बेहतरीन खिलाड़ी है़ं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की आप विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, विव रिचर्ड्स, सुनील गावस्कर, डॉन ब्रैडमैन या गैरी सोबर्स हैं। अगर आप 14 मैचों में अर्धशतक नहीं बनाते हैं तो सवाल पूछे जाएंगे। यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब सिर्फ रोहित ही दे सकते हैं। क्या क्रिकेट उनके लिये कुछ ज्यादा है कि वो इससे थक गये हैं। उन्होनें आगे कहा कि रोहित और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के पास अच्छा समय होना चाहिए। वे कैसा महसूस करते हैं यह उनके प्रदर्शन के लिए महत्वपूर्ण है।

इंडिया टीम जुटी है तैयारी में

बता दें कि टीम इंडिया को अपना पूर्वनिर्धारित एकमात्र टेस्ट मैच इग्लैंड के बर्मिंघम एजबेस्टन स्टेडियम में खेलना है जो कि 1 जुलाई से खेला जाना है जिसके लिए इंडिया टीम लीसेस्टर पहुंच चुकी है, टीम सदस्यो ने गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की देखरेख में तैयारी शुरू कर दिया है। वहीं राहुल द्रविड़, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच खत्म करके लंदन पहुंच गए हैं और मंगलवार को लीसेस्टर रवाना होगें।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->