Kapil Dev On Team India: भारतीय टीम का हालिया प्रदर्शन अच्छा रहा है. सीमित ओवरों के प्रारूप में तो टीम के संतुलन की अकसर तारीफ की जाती है. लेकिन एक बात जिसको लेकर विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम की आलोचना की जाती है वह है आईसीसी टूर्नमेंट में खिताब नहीं जीत पाना. हालांकि इस मुद्दे पर अब कोहली ऐंड कंपनी को पूर्व कप्तान कपिल देव का साथ मिला है. कपिल ने कहा है कि ट्रोफी जीतना कई बार किस्मत की भी बात होती है. उन्होंने यकीन जताया कि वह दिन भी जल्द ही आएगा जब कोहली की टीम यह अंतिम पड़ाव भी जरूर पार करेगी.

कपिल देव से पूछा गया कि मौजूदा भारतीय टीम के पास दुनिया के बेस्ट बोलर और बैट्समैन होने के बावजूद वह आईसीसी ट्रोफी क्यों नहीं जीत पाती है तो कपिल ने कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि टीम को यकीन है कि वह जीत हासिल कर सकती है. हालांकि वह अभी तक इस पड़ाव को पार नहीं कर पाई है.कपिल ने कहा, आज सबसे अच्छी बात यह है कि टीम ने यह सोचना शुरू कर दिया है कि हम जीत सकते हैं. हम अच्छी टीम हैं. यह एक बड़ा कदम है.

पूर्व ऑलराउंडर को यकीन है कि भारतीय टीम आने वाले समय में जरूर आईसीसी ट्रोफी जीतेगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह यह बताने के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति नहीं हैं कि आखिर टीम क्यों खिताब नहीं जीत पा रही है. कपिल ने कहा, ‘वह वक्त आएगा, आप जीतेंगे. भारतीय टीम इतना अच्छा खेल रही है, तो आपको खुश होना चाहिए.

कपिल देव ने कहा कि अगर आप मुझसे पूछें कि टीम क्यों नहीं जीत रही है तो मेरे पास कोई जवाब नहीं है. इसका उत्तर केवल वही लोग दे सकते हैं जो खेल रहे हैं या जो उनके करीबी हैं. कपिल देव ने यह भी कहा कि भारतीय टीम सभी की उम्मीदों से काफी बेहतर खेल रही है. अगर किस्मत का साथ मिला तो टीम आईसीसी ट्रोफी भी जरूर जीतेगी.

Raj Kumar Sharma Exclusive: विराट कोहली के कोच बोले- इस वेस्टइंडीज टीम में इंग्लैंड से सीरीज जीतने का है माद्दा

Saurav Ganguly On Virat Kohli: सौरव गांगुली बोले- विराट कोहली के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा अहम, टीम इंडिया को रहना होगा तैयार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर