नई दिल्ली. सभी अटकलों को समाप्त करते हुए, भारतीय के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोमवार (15 मार्च) को लोकप्रिय खेल एंकर संजना गणेशन से शादी कर ली। तेज गेंदबाज बुमराह ने गोवा में संजना के साथ शादी के बंधन में बंध गए और बाद में उन्होंने समारोह की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

शादी समारोह परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में हुआ और समारोह के दौरान मोबाइल फोन की अनुमति नहीं दी गई थी।

बुमराह ने शादी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि प्यार अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है. प्यार ने हमें चलाया, हमने एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं. बुमराह ने लिखा कि आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है।

बता दें कि बुमराह ने कुछ दिन पहले इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी. उन्होंने निजी कारणों से छुट्टी ली थी. बाद में उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भी आराम दिया गया।

वहीं, बीसीसीआई के एक सूत्र ने एएनआई को बताया था कि बुमराह ने बोर्ड को सूचना दी थी कि वह शादी करने जा रहे हैं और उसकी तैयारियों के लिए उन्हें छुट्टी चाहिए. 

इस बीच, बुमराह की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुछ ही सेकंड में, शादी की तस्वीरें वायरल हो गई इसी दोस्तों और फैंस ने बधाई देनी शुरू कर दी।

Jasprit Bumrah Wedding: क्लीन बोल्ड हुए बूम बूम जसप्रीत बुमराह, टीवी एंकर संजना गणेशन से गोवा में रचाई शादी

स्थिति के अनुकूल खुद को ढालना ही है विराट के खेल की सबसे बड़ी खूबी