Jasprit-bumrah-ankle-injured

नई दिल्ली . jasprit-bumrah-ankle-injured भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस वक़्त बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही है. आज टीम ने इंडिया ने अपनी पहली पारी खत्म करते हुए सॉउथफ्रिका को 327 रन का लक्ष्य दिया। टीम इंडिया ने तीसरे दिन 7 विकेट खोहकर स्कोरबोर्ड पर 49 रन दर्ज किए. वहीँ टीम इंडिया और उनके फैंस के लिए एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण आज मैच से बाहर हो गए और उनकी जगह टीम में फील्डिंग के लिए श्रेयश अय्यर को रखा गया.

दरसअल, जसप्रीत बुमराज अपने स्पेल का 11 ओवर डाल रहे थे, कि तभी बोलिंग करते वक़्त उनका एंकल मुड़ गया और वो दर्द के कारण मैदान पर लेट गए. इसके बाद टीम इंडिया के फिटनेस कोच उन्हें ड्रेसिंग रूम में ले गए और उनका उपचार किया। हलाकि इस चोट के बाद जसप्रीत बुमराह मैदान पर वापस आ गए थे, लेकिन उनसे भरतीय टीम ने बोलिंग नहीं करवाई। ऐसे में यदि जसप्रीत बुमराह मैच में कल भी बोलिंग नहीं करते है तो टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है.

बुमराह है टीम इंडिया के बड़े मैच विनर

जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के लिए साउथ अफ्रीका में सबसे बड़े मैच विनर में से एक है. साउथ अफ्रीकी पिचों पर उनकी गेंदबाज़ी एकदम सटीक और विरोधी बल्लेबाजों के लिए चुनौती साबित होती है. बता दें जसप्रीत बुमराह ने 3 साल पहले साउथ अफ्रीका दौरे से ही अपना टेस्ट मैच का डेब्यू किया था, और अपने पहले ही डेब्यू सीरीज में उन्होंने 14 विकेट अपने नाम किए थे. ऐसे में उनका टीम के लिए गेंदबाज़ी ना करना भारतीय टीम के लिए महंगा साबित हो सकता है.

 

यह भी पढ़ें :

Delhi: दिल्ली सरकार ने की शीतकालीन अवकाश की घोषणा, 1 से 15 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी सरकारी स्कूल

Found a Pot full of Coins : सिक्कों से भरी मटकी मिली, प्रधान की सुपुर्दगी में दिए

 

SHARE