नई दिल्ली.भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को गोवा में खेल प्रस्तोता संजना गणेशन के साथ विवाह बंधन में बंध गए। खबरों के मुताबिक, शादी सिर्फ 20 लोगों की मौजूदगी में हुई और समारोह के दौरान किसी भी मोबाइल फोन की अनुमति नहीं दी गई।

उनकी खूबसूरत शादी गोवा में लक्जरी वेडिंग डिजाइनर देविका नारायण द्वारा अवधारणा और डिजाइन की गई थी। पुरस्कार विजेता फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने जसप्रीत बुमराह की शादी की तस्वीरों को कैप्चर किया।

शादी की पहली तस्वीर जसप्रीत बुमराह के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई थी। इसके साथ ही कैप्शन लिख ”प्यार, आपको योग्य लगता है, तो आपके अपने रिशते को आगे बढ़ना चाहिए ‘

बता दें चूंकि अभी  चल रहे टी-20 मैच और महामारी के कारण जसप्रीत बुमराह के किसी भी साथी ने शादी में भाग नहीं लिया। कहा जा रहा है कि क्रिकेटर और बीसीसीआई के अन्य अधिकारी एक अलग तारीख को एक रिसेप्शन समारोह में शामिल होंगे। बुमराह का जन्म और पालन-पोषण अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था। अपने पिता की असामयिक मृत्यु के बाद, उन्हें और उनकी बहन को उनकी माँ ने पाला। तेज गेंदबाज ने किशोर त्रिवेदी की कोचिंग में पढ़ाई की और सबसे पहले क्रिकेट की शुरुआत की। उनकी मां निरमान पब्लिक स्कूल की वाइस प्रिंसिपल थीं।

दूसरी ओर संजना स्टार स्पोर्ट्स और अन्य चैनलों के लिए एक क्रिकेट प्रजेंटर हैं। उन्होंने रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में अपने करियर की शुरुआत की। वह एक बड़ा केकेआर प्रशंसक भी है और उसने केकेआर ड्रेसिंग रूम के अंदर की विशेषता वाला एक शो भी किया है।

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर