अमरोहाः मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवाद में एक नया मोड़ सामने आता दिख रहा है. अवैध संबंध, बेवफाई और पत्नी के साथ घरेलू हिंसा का आरोप लग रहे इस मामले में अब जमीन से भी जुड़ा एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अमरोहा में स्थित एक जमीन के कारण पति-पत्नी में मनमुटाव हुआ है और अब दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई है.

मुहम्मद शमी के एक रिश्तेदार के अनुसार के अनुसार शमी के नाम पर अमरोहा में ही एक 150 बीघे का फार्म हाउस है. यह फार्म हॉउस सहसपुर अलीनगर गांव के पास है. शमी ने वर्ष 2015 में इस फॉर्म हाउस को खरीदा था। शमी ने इसकी रजिस्ट्री तो अपने नाम से कराई थी लेकिन इसका नाम पत्नी हसीन जहां के नाम पर ही ‘हसीन फार्म हाउस’ नाम रखा था. वर्तमान में इस फार्म हाउस की लागत करोड़ों में बताई जा रही है.  हसीन जहां इस जमीन को अपने नाम करवाना चाहती हैं.

शमी के रिश्तेदारों का यह कहना है कि शमी यहां पर क्रिकेट एकेडमी खोलना चाहते हैं. इसलिए शमी अपने इस जमीन पर और निवेश करना चाहते है. जबकि हसीन जहां शमी पर लगातार दबाव बनाती हैं कि वह अमरोहा में नहीं बल्कि कोलकाता में प्रॉपर्टी में पैसा निवेश करें. गौरतलब है कि हसीन जहां अधिकांश समय कोलकाता में ही रहती हैं. उनका अपने ससुराल कम ही आना-जाना रहता है. इसलिए वह शमी पर अमरोहा से अधिक कोलकाता में निवेश करने की बात करती हैं. अब यही प्रॉपर्टी विवाद की जड़ मानी जा रही है.

पति मोहम्मद शमी के साथ विवाद पर हताश दिखीं हसीन जहां, बोंली- मैं हारी तो पूरा नारी समाज हार जाएगा

मीडिया पर फूटा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का गुस्सा, मारपीट के साथ तोड़ा पत्रकार का कैमरा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App