Wednesday, June 29, 2022

IPL2022: मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से दी मात, बेंगलुरु को दिया प्लेऑफ का तोहफा

मुंबई। आईपीएल के 69वें मैच में मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया. मुंबई की जीत के साथ ही दिल्ली प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। वहीं, RCB ने प्लेऑफ में ऐंट्री हो गई. पहले एलिमिनेटर में 25 मई को बैंगलोर की टीम लखनऊ के खिलाफ खेलेगी. मुंबई के खिलाफ मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन का टारगेट दिया था। जिसे मुंबई ने आखिरी ओवर में इस लक्ष्य को बना लिया। मुंबई के लिए ईशान किशन ने 35 गेंद में 48 रन सबसे ज्यादा रन की पारी खेली। वहीं, टिम डेविड ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए आखिरी ओवरों में सिर्फ 11 गेंद में 34 रन बना दिए. दिल्ली के लिए एनरिक नोर्त्या और शार्दूल ठाकुर ने 2-2 विकेट लिए।

पहले क्वालीफायर में हार्दिक VS सैमसन

बता दें कि आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर में गुजरात का मुकाबला राजस्थान से होगा। हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल में नंबर एक पर है। पहला क्वालीफायर मुकाबला 24 मई को खेला जाएगा।

अर्जुन तेंदुलकर को नहीं मिला मौका

आईपीएल 2022 में भी अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई के आखिरी मैच में भी प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। टॉस के होने से पहले तक सोशल मीडिया पर अर्जुन के खेलने की चर्चा थी और वो वार्मअप भी करते हुए देखे गए थे। अर्जुन को मुंबई ने 30 लाख रुपए में खरीदा रखा था. अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई ने पीछले कुछ सालों  से अपने टीम के साथ बनाया हुआ. लेकिन अभी तक मौका नहीं मिला है.

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन​​​​​​

मुंबई-  रोहित शर्मा, ईशान किशन,डेवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, डेनियल सैम्स,, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, , ऋतिक शौकीन, मयंक मार्कंडे.

दिल्ली- ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, रॉमैन पॉवेल, सरफराज खान,अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दूल ठाकुर, मिचेल मार्श, एनरिक नोर्त्या, खलील अहमद

यह भी पढे़-

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

SHARE

Latest news

Related news