नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है. आईपीएल में खिलाडियों का मैदान पर जलवा बरकरार है. इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. वहीं फैंस की नज़रें दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की बीच होने वाले क्वालीफायर 2 मुकाबले पर होंगी. मैदान पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो चेन्नई हो या फिर मुंबई दोनों ही टीमों के कप्तान ने इस सीज़न अपने बल्ले और अपनी कप्तानी से फैंस और अपनी बीवियों का दिला जीता है. या फिर ये कहें कि इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन के पीछे इनकी बीवियों का बहुत बड़ा हाथ है, जो पूरे मुकाबले में अपनी पतियों की टीमों और अपने पतियों को स्पोर्ट करती हैं. आज के मैच में फैंस की नजरें खिलाड़ियों के साथ-साथ इनकी पत्नि और गर्लफ्रेंड पर भी रहेगी.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)

एम.एस धोनी की पत्नी साक्षी पति एम.एस धोनी के हर मैच में उनके साथ नजर आती हैं. साक्षी धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी अक्सर एम.एस धोनी का हौसला बढ़ाने और उनकी बल्लेबाजी का आनंद उठाने के लिए दर्शकदीर्घा में उनके साथ मौजूद रहती हैं.

आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना का बल्ला जमकर बोल रहा है. पंजाब के खिलाफ मैच में सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी अपनी बेटी के साथ रैना के शॉट पर चीयर करती देखी गई थी.

View this post on Instagram

From last evening… ❤️ @priyankacraina

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

हरभजन सिंह की बीव गीता बसरा अपने पति के साथ अक्सर उनके साथ नजर आती हैं. गीता बसरा ने फिल्म दिल दिया से साल 2006 में बॉलीवुड में डेब्यु किया था. अपनी पहली ही फिल्म में गीता बसरा ने इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर जबरदस्त रोमांस किया था.

रविन्द्र जडेजा की पत्नी रवीबा जडेजा काफी पॉपुलर हैं. रविंद्र जड़ेजा के साथ वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. यही नहीं वो ना सिर्फ अपने पति को ग्राउंड पर सपोर्ट करती हैं बल्कि उन्होंने राजनीति में भी कदम रखा है. हाल ही में वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं जबकि रविंद्र जड़ेजा की बहन कांग्रेस पार्टी में हैं.

इमरान ताहिर अपनी स्पिन गेंदबाजी के लिए काफी मशहूर हैं. इनकी लवस्टोरी काफी दिलचस्प है. ताहिर ने सुमैय्या दिलदार से शादी करने के लिए पाकिस्तान को छोड़ दिया था. सुमैय्या दिलदार साउथ अफ्रीका की नागरिक हैं.

दिल्ली कैपिट्लस (Delhi Capitals)

शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन अक्सर शिखर का हौसला बढ़ाते हुए स्टेडियम में दिखाई देती हैं. शिखर धवन की पत्नी काफी स्टाइलिश हैं और अक्सर चर्चा में रहती हैं. शिखर धवन की पत्नी और उनके बेटे जोरावर के बारे में कहा जाता है कि वो शिखर धवन की लाइफलाइन हैं. शिखर धवन अक्सर अपनी पत्नी और बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स टीम में विकेटकीपर बैट्समैन के तौर पर खेलने वाले खिलाड़ी ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के बारे में काफी चर्चाए हैं. ऋषभ पंत ने पिछले दिनों ईशा नेगी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. ईशा नेगी और ऋषभ पंत लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ईशा नेगी के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत शार्प हैं और काफी स्टाइल कॉन्शेस हैं.

View this post on Instagram

Young but never dumb & broke.

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल की गर्लफ्रेंड मेहा के बारे में भी इन दिनों काफी चर्चा है. मेहा गुजराती मूल की हैं . अक्षर और मेहा अक्सर एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा कीने अपनी जीवन साथी के रूप में जिस लड़की को चुना है वो हैं प्रतिमा सिंह जो खुद स्पोर्ट्स वुमेन हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बास्केट बॉल खेल रही हैं

IPL 2019 CSK vs DC Qualifier 2: आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स पर भारी पड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

IPL 2019 CSK vs DC Qualifier 2 Dream 11 Prediction: आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में आज चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स की जंग, ये ड्रीम इलेवन चुनकर जीत सकते हैं लाखों रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App