नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अकेले दम पर मैच जीतने वाले एक खिलाड़ी ने बीच के टूर्नामेंट में छोड़ दिया है।

केकेआर की टीम को बड़ा झटका

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस आगे आईपीएल 2022 में नहीं खेल पाएंगे और कूल्हे की चोट से उबरने के लिए अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस अगले महीने श्रीलंका दौरे से पहले फिटनेस हासिल करने के लिए सिडनी लौट रहे हैं।

पूरी तरह फिट होने में लगेंगे पंद्रह दिन

पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा। रिपोर्ट में कहा गया है कि कमिंस को पूरी तरह फिट होने में 15 दिन का समय लग सकता है। कमिंस टेस्ट टीम का नेतृत्व करने के अलावा वनडे और टी20 टीमों के भी अहम सदस्य हैं।

इस सीजन IPL में खेले सिर्फ पांच मैच

केकेआर के टीम प्रबंधन ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि कमिंस आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे। कमिंस ने इस सीजन में आईपीएल में सिर्फ पांच मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने सात विकेट लेने के अलावा 63 रन बनाए हैं। इसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ 14 गेंदों में नाबाद 56 रन भी शामिल हैं। केकेआर के 12 मैचों में सिर्फ 10 अंक हैं और वह बाहर होने की कगार पर है। उनका अगला मैच शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर