मुंबई. आईपीएल सट्टेबाजी में बुकी सोनू जालान ने अरबाज खान के बाद डायरेक्टर साजिद खान का नाम लेकर सनसनी मचा दी है. सोनू ने साजिद पर मैच में सट्टा लगाने का आरोप लगाया है. हालांकि ये तय नहीं है कि सोनू का ये आरोप आईपीएल मैच को लेकर है या किसी अन्य मैच को लेकर. वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है. मुंबई की थाणे क्राइम ब्रांच के सूत्रों के अनुसार पुलिस ने ये फैसला नहीं किया है कि साजिद को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन जारी किया जाए या नहीं.

इससे पहले बुकी सोनू जालान ने आईपीएल सट्टेबाजी में अरबाज खान का नाम लेकर सनसनी मचा दी थी. जिसके बाद पुलिस ने अरबाज खान को समन भेजकर क्राइम ब्रांच बुलाकर पूछताछ की थी. जहां अरबाज ने कबूल कर लिया था कि सोनू के साथ उनके रिश्ते हैं और इसके साथ ही सट्टेबाजी में वो दो करोड़ से उपर की रकम हार चुके हैं इस बात को भी अरबाज ने पुलिस पूछताछ में कबूल कर लिया था.

बता दें कि मुंबई में 15 मई को एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने बुकी सोनू जालान के चार साथियों की गिरफ्तारी कर सट्टेबाजी रैकेट का खुलास किया था. इन लोगों से पूछताछ के आधार पर एईसी ने 29 मई को सोनू जालान को धर-दबोचा था. पुलिस के अनुसार सोनू के घर से मिली डायरी में अरबाज खान समेत कई बॉलीवुड हस्तियों, ठेकेदारों और बिल्डरों के नाम दर्ज हैं, जोकि क्रिकेट मैचों की फिक्सिंग में संलिप्त हैं.

हरभजन सिंह ने खोला राज, बताया- भारतीय टीम में कौन करता है पत्नी को सबसे ज्यादा मिस

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने माना- खेला था आईपीएल में सट्टा, हारा 2.80 करोड़ रुपये

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App