Tuesday, October 4, 2022

IPL 2022: श्रेयश अय्यर बनेंगे कोलकत्ता के कप्तान, जाने 4 बड़े अपडेट

IPL 2022

 

नई दिल्ली. IPL 2022 आईपीएल सीजन 15 में इस बार 8 की जगह 10 टीमें भाग लेंगी. सीजन 15 के लिए मेगा ऑक्शन होने में अभी एक महीने से ज़्यादा का समय बाकी है. लेकिन इस बीच 2 नई टीमों ने अपने ड्राफ्ट में रखे 3-3 खिलाड़ियों के नाम फाइनल कर लिए हैं.

युवा कंधो पर बड़ी ज़िम्मेदारी

सीजन 15 में इस बार युवा खिलाड़ियों को कई बड़ी ज़िम्मेदारियां दी गई है. कोलकत्ता नाईट राइडर्स को लीड करने वाले कप्तान ऑयन मॉर्गन के बदले इस बार यह ज़िम्मेदारी श्रेयश अय्यर को दी जा सकती है. कोलकत्ता नाईट राइडर्स इस बार दिल्ली की ओर से कप्तानी कर चुके श्रेयश अय्यर पर बड़ा पैसा खर्च कर सकती है और उन्हें टीम का कप्तान बना सकती है. वहीँ दिल्ली कैपिटल्स की ओर से पूर्व में खेलने वाले खिलाडी इस बार लखनऊ की टीम में नजर आ सकते है. ख़बरों के मुताबिक मार्कस स्टोयनिस और कागिसो रबाडा को टीम में जगह मिल सकती है, वहीँ केएल राहुल बतौर कप्तान नजर आ सकते है.

मुंबई के पूर्व खिलाडी होंगे लखनऊ के कप्तान

वहीँ लखनऊ के अलावा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने भी मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाडी हार्दिक पंड्या को टीम को लीड करने की ज़िम्मेदारी सौपी है. इसके साथ ही राशिद खान और इशान किशन भी अहमदाबाद टीम से जुड़ सकते है. बता दें आईपीएल सीजन 15 के लिए ऑक्शन बेंगलुरु में ही आयोजित किया जाएगा। खबरों के मुताबिक टीम के लिए ये ऑक्शन 11 से 13 फरवरी के बीच हो सकता है.

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

 

Latest news