नई दिल्ली,  भारतीय टीम के संकटमोचन और CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला एक बार फिर चला है जहाँ उन्होंने आज हुए मुकाबले में छोटी लेकिन रोमांचक व शानदार पारी खेली. दिल्ली के खिलाफ ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए धोनी ने दो छक्के भी जेड.

फिर चला माही का बल्ला

जिन महेंद्र सिंह धोनी को उनके आलोचक ‘ठल्ला’ कहकर पुकारते हैं आज उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि आज भी वे उतने ही जवान है जितना अपने करियर के शुरूआती दिनों में हुआ करते थे. आज भी उनकी बाजुओं में गेंद को मैदान से बाहर रास्ता दिखाने की ताकत है. आईपीएल में आज हुए चेन्नई बनाम दिल्ली के मैच में धोनी ने छोटी सी लेकिन ताबड़तोड़ पारी खेली और इस पारी में उन्होंने दो शानदार छक्के भी जड़े.

इस शानदार पारी के साथ-साथ धोनी ने एक ख़ास रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते हुए धोनी ने मात्र 8 गेंद में 21 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी में धोनी ने एक चौके के साथ दो छक्के भी जड़े. इस दौरान धोनी का 262 का रहा. जो अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. ये धोनी का ही कमाल रहा की चेन्नई की टीम 208 के विशालकाय स्कोर तक पहुँच पाई.

धोनी ने किए 6000 रन पूरे

आज खेली हुई शानदार पारी के बार महेंद्र सिंह धोनी अपने पुराने अवतार के लिए फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. जिसके पीछे वजह बनी उनकी पारी और एक ख़ास रिकॉर्ड. बता दें कि धोनी ने बतौर कप्तान टी-20 में अपने 6000 रन पूरे किए हैं और इसके साथ ही अब वे इस कीर्तिमान को हासिल करने वाले खिलाडियों की लिस्ट में विराट कोहली के बाद दुसरे स्थान पर आते हैं. अच्छी बात यह है कि इस लिस्ट में अब टॉप-3 खिलाड़ी भारतीय कप्तान ही हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर