IPL Season 15

नई दिल्ली .  IPL Season 15 आईपीएल सीजन 15 के लिए मेगा ऑक्शन में महज 2 हफ्तों का समय बचा हुआ है. सीजन 15 के लिए आईपीएल का ऑक्शन 12 और 13 फ़रवरी को होना है. आईपीएल में इस बार 8 की जगह 10 टीमें प्रतिभाग करने वाली हैं. लखनऊ और अहमदाबाद ने अपने ड्राफ्ट खिलाडियों के नाम फाइनल कर लिए हैं. वहीँ सीजन 14 में RCB के लिए सबसे ज़्यादा विकेट चटकने वाले हर्षल पटेल को भी टीम ने रिलीज कर दिया है.

ऐसे में अब हर्षल पटेल ने खुद बताया है कि वे सीजन 15 में किस टीम का हिस्सा बनना चाहते है. एक इंटरव्यू में हर्षल पटेल ने बताया कि “सीएसके” के लिए खेलना चाहते है. बता दें हर्षल पटेल ने खास तौर पर अंतिम ओवर्स में साझेदारी तोड़ने और बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए टीम को कई मुकाबलों में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. हालांकि, रिटेंशन के वक्त आरसीबी ने सिर्फ विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया था. अब देखन होगा की फ्रैंचाइजी ऑक्शन में किस प्लेयर को टीम का हिस्सा बनाती है.

लखनऊ फ्रैंचाइजी का ये हैं नया नाम

इंडियन प्रीमियर सीजन 15 में पहले बार शामिल होने वाली लखनऊ की टीम ने अपने नाम की घोषणा की थी . संजीव गोयनका ग्रुप की इस टीम का नाम लखनऊ सुपर जायंट्स रखा गया है. इस बात की जानकारी टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए साझा की गई थी.

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर