नई दिल्ली. IPL 2021

IPL 2021 : सोमवार को खेले गए मैच में “कूल कैप्टेन धोनी” की टीम को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा है,फैंस ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंघ धोनी के खराब प्रदर्शन के चलते उनपर कई सवाल उठाए है. चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल खेले गये मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है, चेन्नई द्वारा रखा गया लक्ष्य दिल्ली कैपिटल्स के जांबांजों के लिए कम पड़ गया और दिल्ली कैपिटल्स ने मैच को 3 विकेट से अपने नाम किया। शिमरॉन हटम्योर ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए अंतिम ओवर्स में मैच को अपने नाम किया। आपको बता दे पॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स शीर्ष पर पहुंच चुकी है और ट्रॉफी की रेस में सबसे आगे है.

दिल्ली के विरुद्ध फेल हुई कप्तानी

आईपीएल के 50 मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर बोलिंग का फैसला किया था और चेन्नई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। कूल कैप्टेन की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाती नज़र आयी और 20 ओवर में मात्र 136 रन का लक्ष्य स्कोरबोर्ड पर रख सकी। इस सीजन महेंद्र सिंह धोनी अपने खराब प्रदर्शन के चलते किसी भी मैच में खास परफॉरमेंस नहीं दे पाए हैं, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल्स किया जा रहा है।

धोनी पर उठे सवाल

आईपीएल में कमेंटरी करने वाले पूर्व क्रिकटर आकाश चोपड़ा ने धोनी पर कल के मैच के बाद सवाल खड़े किए है. उन्होने बताया की पिछले 10 में से सिर्फ 1 मैच में धोनी का रिव्यु सिस्टम सही साबित हुआ है। आकाश चोपड़ा ने लिखा कि पहले जो धोनी रिव्यू सिस्टम था, अब वो ध्यान से लेना रिव्यू सिस्टम बन गया है।

 

यह भी पढ़ें :

Gujarat Civic Election Result: बीजेपी ने गांधीनगर सहित तीन निकायों पर किया कब्जा, कांग्रेस ने भानवड नगरपालिका भाजपा से छीना

PM Modi UP Visit यूपी के 75 हजार परिवारों को प्रधानमंत्री ने सौंपी घरों की चाबी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर