नई दिल्ली. IPL 2019 SRH vs DC Online Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें सीजन में रविवार 14 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों ही टीमों में शानदार खिलाड़ी मौजूद है.

मुकाबले से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर जमकर अभ्यास करते नजर आए. श्रेयस अय्यर की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स की नजर हैदराबाद को उनके हर में मात देने पर होगी. वहीं केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने घर में जीत दर्ज कर फैन्स को जीत का गिफ्ट देना चाहेगी. वैसे हैदराबाद को उसके घर में मात देना दिल्ली की टीम के लिए आसान नहीं होगा.

कहां खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा. यह हैदराबाद की टीम का यह होम ग्राउंड है. दोनों टीमों के बीच मुकाबला कड़ा होने की पूरी उम्मीद है. मुकाबलों से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर जमकर अभ्यास करते नजर आए.

कब खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच?

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ये मैच 14 अप्रैल को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 8 बजे शुरू होगा. दोनों टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार है. यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच का इंतजार फैन्स बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं.

किस चैनल पर देखा जा सकता है सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव प्रसारण?

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट नेटवर्क पर देखा जा सकता है. हिंदी कॉमेन्ट्री सुनने के लिए स्टार स्पोर्ट हिंदी देखें. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hot Star पर उपलब्ध रहेगी.

IPL 2019 KKR vs CSK Online Live Streaming: आईपीएल में 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

MS Dhoni IPL Angry Memes Jokes: आईपीएल में अंपायर से भिड़े महेंद्र सिंह धोनी तो सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App