कोलकाता. IPL 2019 MI vs RR Online Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें सीजन में शनिवार 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा. यह मैच दोनों टीमों क लिए काफी अहम है. दोनों ही टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार है. क्रिकेट फैन्स इस मैच का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में राजस्थान रॉयल्स की टीम मुंबई को उसके घर में मात देने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम अपने घर में जीत दर्ज कर फैन्स को गिफ्ट देना चाहेगी. दोनों ही टीमों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो यह सीजन मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा रहा है. वहीं राजस्थान की टीम इस सीजन में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है.

कहां खेला जाएगा मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला?

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुंबई की टीम का होम ग्राउंड है. राजस्थान रॉयल्स के लिए इस मैदान पर मुंबई की टीम को मात देना आसान नहीं होगा. दोनों ही टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार है. दोनों टीमों के बीच मैच कांटे का होने की संभावाना है.

कब खेला जाएगा मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच?

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच 13 अप्रैल को मैच खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 4 बजे से शुरू होगा. इस मुकाबले में दोनों टीमें एक दूसरे को चुनौती देती नजर आएंगी. दोनों टीमों में शानदार बल्लेबाज और बेहतरीन गेंदबाज मौजूद है.

किस चैनल पर देखा जा सकता है मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच का लाइव प्रसारण?

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट नेटवर्क पर देख सकते हैं. हिंदी में कमेन्ट्री सुनने के लिए स्टार स्पोर्ट हिंदी चैनल देखें. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hot Star पर भी उपलब्ध रहेगी.

MS Dhoni IPL Angry Video: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी ने खोया आपा, मिली यह बड़ी सजा

Ms Dhoni Ipl Records: आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने मारी बाजी तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की होगी 100वीं जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App