कोलकाता. IPL 2019 KKR vs DC Online Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें सीजन में शुक्रवार 12 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से मुकाबला होगा. यह मैच
कोलकाता के ईडन गार्डन (Eden Gardens) ग्राउंड पर खेला जाएगा. यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है. इस मुकाबले का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस आईपीएल सीजन 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उसने चार मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं 2 में उसे हार झेलनी पड़ी है. आईपीएल पॉइंट टेबल में केकेआर की टीम 8 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल सीजन 12 में अब तक 6 मैच खेले हैं, जिसमें उसने तीन मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं 3 में उसे हार झेलनी पड़ी है. आईपीएल पॉइंट टेबल में दिल्ली की टीम 6 अंक के साथ छठे नंबर पर है. आइए जानते हैं इस मुकाबले का लाइव प्रसारण आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं.

कहां खेला जाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला?

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा. यह केकेआर की टीम का होम ग्राउंड है. इस मैदान पर कोलकाता को मात देना दिल्ली की टीम के लिए आसान नहीं होगा. दोनों ही टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार है.

कब खेला जाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच?

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच 12 अप्रैल को मैच खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 8 बजे से शुरू होगा. इस मैच में दोनों टीमें एक दूसरे कड़ी चुनौती देती नजर आएंगी. दोनों टीमें कागज पर मजबूत नजर आ रही हैं.

किस चैनल पर देखा जा सकता है कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के मैच का लाइव प्रसारण?

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट नेटवर्क पर देख सकते हैं. हिंदी में कमेन्ट्री सुनने के लिए स्टार स्पोर्ट हिंदी चैनल देखें. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hot Star पर भी उपलब्ध रहेगी.

Ms Dhoni Sakshi Photo: जानिए, महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की ये फोटो सोशल मीडिया पर क्यों हो रही वायरल

IPL 2019 CSK vs RR 25th Match Dream 11 Prediction: आईपीएल में 11 अप्रैल को होगा चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला, ये हो सकती है ड्रीम इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App