जयपुर. MS Dhoni IPL Angry Memes Jokes: इंडियन प्रीमियर लीग में 11 अप्रैल, गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. आईपीएल के 12वें सीजन का 25वां मैच काफी सुर्खियों में बना हुआ है. इस मैच में क्रिकेट फैन्स को कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उम्मीद उन्होंने कभी नहीं की होगी. इस मैच में सीएसके के कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से दुनिया भर में फेमस महेंद्र सिंह धोनी गुस्से में नजर आए.

यह मैचजयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेला गया. धोनी के गुस्से वाले रूप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. एमएस धोनी के इस गुस्से वाले रूप का मजाक सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स मीम्स बना रहे हैं, जिन्हें देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

हमेशा मैदान पर शांत रहने वाले धोनी का गुस्से वाला अंदाज उनके फैन्स को पच नहीं रहा है. चेन्नई और राजस्थान के मुकाबले के आखिरी ओवर में विवाद हुआ. मैच का अंतिम ओवर था सीएसके की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी. राजस्थान के गेंदबाज बेन स्टोक्स बॉलिंग कर रहे थे. उन्होंने धोनी को 19.3 गेंद पर बोल्ड किया.

View this post on Instagram

Kohli be like 😂 By Khsetrabasi Patra

A post shared by Bollywood Memers (@bollywoodmemers) on

धोनी के आउट होने के बाद चेन्नई को जीत के लिए 3 गेंदों में 8 रनों की दरकार थी. धोनी के आउट होने के बाद उनके स्थान पर मिशेल सेंटर बल्लेबाजी के लिए आए. जिसके बाद स्टोक्स ने 19.4 गेंद फेंकी जिस पर उन्होंने दौड़ कर 2 रन बना लिए.

View this post on Instagram

Same Reaction different opinion from Fans 😌😌

A post shared by ROFL INDIAN (@rofl_indian) on

बेन स्टोक्स की उस गेंद को पहले मैदानी अंपायरों ने नो बॉल करार दिया. हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने अपना निर्णय पलट दिया. धोनी ने जब यह सब देखा तो वह मैदान के अंदर आ गए और अंपायरों के इस फैसले का विरोध जताने लगे.

हालांकि धोनी के मैदान पर आने के बाद भी अंपायर ने गेंद को कमर से उपर करार नहीं दिया. धोनी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Rakhi Sawant hot Video: सेक्सी क्लीवेज दिखा राखी सावंत ने फैंस को किया बेकरार, हॉट वीडियो में देखें ये कातिलाना जलवा

Sealing in Delhi: दिल्ली में सीलिंग करने पहुंची टीम और लोगों के बीच झड़प, सुरक्षा बलों ने भीड़ को पत्थर और लात-घूंसे चलाकर खदेड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App