नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है. रविवार को भी किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का तूफान भी देखने को मिला. इस सीजन का अपना पहला मुकाबल खेल रहे गेल ने 33 गेंद में 63 रन जड़ दिया. इस दौरान गेल के बल्ले से 4 शानदार छक्के भी देखने को मिले.

उनके छक्के को देखकर पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा भी देखकर हैरान रह गईं और उनका मुंह खुला का खुला रह गया. अब प्रीति जिंटा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दे कि रविवार को पंजाब के मोहाली में खेले गए मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. किंग्स इलेवन पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए. क्रिस गेल ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 33 गेंद में 63 रन बनाए. पंजाब के 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को मात्र 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

पंजाब की जीत के टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और क्रिस गेल की अहम भूमिका रही. दोने के बीच में पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी देखने को मिली. राहुल भी 22 गेंद में 37 रन बनाकर हरभजन सिंह का शिकार बने. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स अपने लाख प्रयास के बाद भी इस मुकाबले को जीत नहीं पाया. धोनी ने कप्तानी पारी खेलते हुए मैच को आखिरी गेंद तक ले गए. उन्होंने 44 गेंद में 79 रनों की पारी खेली.

 

IPL 2018 Live Cricket Score, KKR vs DD: आज होगा दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला

VIDEO: पीठ दर्द से परेशान महेंद्र सिंह धोनी ने एक हाथ से जड़ा छक्का, देखती रह गईं प्रीति जिंटा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर