नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के 11वें संस्करण के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है. दिल्ली में हुए जर्सी लॉचिंग के कार्यक्रम में टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन के साथ-साथ टीम के मेंटर और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी मौजूद रहे. बता दें कि आईपीएल की शुरुआत 7 अप्रैल से होने वाला है. टीम की ओर से जारी की जर्सी के रंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है. लेकिन पहले की अपेक्षा इस बार जर्सी के डिजाइन में थोड़ा बदलाव जरूर किया गया है. इस बार केंट आरओ का लोगो जर्सी के बीच में लगाया गया है. जबकि उसके ठीक नीचे दहाड़ते हुए शेर की फोटो लगाई गई है.

इसी के साथ किंग्स इलेवन पंजाब इस सीजन में जर्सी लॉन्च करने वाली सबसे पहली टीम बन गई है. क्योंकि अभी तक बाकी टीमों की जर्सी लॉन्च नहीं हुई है. जर्सी लॉन्चिंग के मौके पर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि अपने खेल से दर्शकों का मनोरंजन हो सके. इसके साथ-साथ इस बार हम वो हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे जो अभी तक नहीं हुआ है.

वहीं टीम के कप्तान आर अश्विन ने कहा कि सहवाग ही वो व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे पंजाब में लेकर आए और कप्तान बनाए. अभी तक पंजाब को दूसरी तरफ से देखा था लेकिन अब मैं खुद टीम का हिस्सा हूं. हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि हम फैंस के मनोरंजन के साथ-साथ खिताब पर कब्जा कर सके. बता दें कि इस सीजन में पंजाब की टीम अपना पहला मुकाबला 8 अप्रैल को दिल्ली में ही दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेलेगी.

IPL 2018: ये है आईपीएल में पंजाब की टीम, एमएस धोनी से मिले अनुभव का इस तरह फायदा उठाएंगे कप्तान आर अश्विन

IPL Season 11Team Analysis: अनुभवी खिलाड़ियों के होश और युवा खिलाड़ियों के जोश के दम पर खिताब जीतने उतरेगी दिल्ली डेयरडेविल्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App