चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के चोटिल खिलाड़ी केदार जाधव की जगह ग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली को टीम में शामिल किया गया है. बुधवार को आईपीएल अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि आईपीएल 2018 के ओपनिंग सेरेमनी के दिन सीजन के पहले मुकाबले में ही सीएसके को केदार जाधव के रूप में बड़ा झटका लग गया था. जाधव को हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई जिसके बाद उनको मैदान से वापस आना पड़ा था.

टीम के कोच माइकल हसी ने कहा कि ये हमारे लिए बुरी खबर है. केदार जाधव पूरे आईपीएल से ही बाहर हो गए हैं. जाधव के बाहर होने के बाद से ही टीम प्रबंधन खिलाड़ियों की खोजबीन में जुटी थी. अब जाधव का रिप्लेसमेंट मिल गया है. डेविड विली की बात करे तो उन्होंने इंग्लैंड के लिए अब तक 32 वनडे और 20 टी-20 मैच खेले हैं. डेविड यार्कशर के लिए काउंटी क्रिकेट भी खेलते हैं. डेविड का नाम इस साल के आईपीएल से जुड़ने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों की संख्या अब 12 पहुंच गई है.

बता दें कि मंगलवार को खेले गए आईपीएल के पांचवें मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से मात देते हुए सीजन की दूसरी जीत हासिल कर ली है. चेन्नई का अगला मुकाबला अब 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मोहाली में खेला जाएगा. ऐसे में देखना होगा कि क्या विली इस मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाते हैं या नहीं.

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुए केदार जाधव

IPL 2018: कावेरी जल विवाद के कारण चेन्नई से शिफ्ट होंगे आईपीएल के मैच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर